Samsung Galaxy M55 Smartphone 50 Megapixel Camera Dolby Sound Specifications Leaked Details

Samsung Galaxy M55 Smartphone: सैमसंग अपनी गैलेक्सी M सीरीज के नए स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है. यह नया स्मार्टफोन कोई और नहीं बल्कि Samsung Galaxy M55 है, जो कि गैलेक्सी A55 का मोडिफाइड वर्जन होगा. फोन की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी की तरफ से कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन एक लीक रिपोर्ट में फोन को लेकर कई बड़ी जानकारियां सामने आई हैं. 

MSPowerUser की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग के इस नए फोन में कंपनी सबसे ज्यादा रेजॉल्यूशन वाला सेल्फी कैमरा देने वाली है. यह कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है और यह फोन डॉल्बी साउंड भी ऑफर कर सकता है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि फोन में कंपनी फुल एचडी+ रेजॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले देने वाली है, जो कि 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी. 

Samsung Galaxy M55 के संभावित फीचर्स

रिपोर्ट के मुताबिक, फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे ऑफर किए जाएंगे. इसमें 50MP के एक मेन कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल होगा. यह फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी स्टोरेज तक के वैरिएंट में उपलब्ध होगा.

इसके अलावा टिपस्टर मुकुल शर्मा ने भी इस फोन को लेकर X पर पोस्ट किया है. मुकुल शर्मा के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी M55 में 12 रैम के साथ स्नैपड्रैगन चिपसेट होने की उम्मीद है. साथ ही ये भी बताया गया है कि ये अब तक के सबसे पतले गैलेक्सी M-सीरीज फोन में से एक होगा.

दो कलर ऑप्शन में लॉन्च हो सकता है फोन

जानकारी के मुताबिक, ये फोन दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ब्लू में भारत में लॉन्च हो सकता है. फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 5000mAh बैटरी मिल सकती जो कि 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. फोन की पिछली गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला था कि फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 Soc के साथ एड्रेनो (टीएम) 644 जीपीयू के साथ लॉन्च हो सकता है.

यह भी पढ़ें:-

कितना खतरनाक है AI Clone Voice Scam? कैसे टल सकता है खतरा, यहां पढ़ें 

Read More at www.abplive.com