Lava O2 Price in India Rs 8499 Launched with 50MP Camera 5000mAh Battery

Lava ने भारतीय बाजार में आधिकारिक तौर पर Lava O2 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस मॉडल को बजट कीमत के साथ प्रीमियम डिजाइन के साथ पेश किया है। नया फोन Lava Blaze Curve के लॉन्च के कुछ ही हफ्ते बाद आया है। आइए Lava O2 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Lava O2 की कीमत

कीमत की बात की जाए तो Lava O2 की कीमत 8,499 रुपये है। हालांकि, ब्रांड 500 रुपये की छूट भी दे रहा है, जिससे प्रभावी कीमत घटकर मात्र 7,999 रुपये रह गई है। फोन की पहली बिक्री 27 मार्च से शुरू होगी और फोन खासतौर पर Amazon और Lava की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। Lava O2 मैजेस्टिक पर्पल, रॉयल गोल्ड और इंपीरियल ग्रीन जैसे कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Lava O2 के स्पेसिफिकेशंस

Lava O2 में 6.5 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसका एचडी + रेजॉल्यूशन और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है। स्मार्टफोन में UNISOC T616 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 8GB LPDDR4X रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि इस चिपसेट के साथ Lava O2 इस सेगमेंट का सबसे तेज फोन बनता है। इस स्मार्टफोन में स्लीक ग्लास डिजाइन के साथ एजी ग्लास बैक है जो इसको प्रीमियम बनाते हैं।

इसमें 8GB वर्चुअल रैम एक्सटेंड और 512GB तक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ाई जा सकती है। कैमरा सेटअप के लिए रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करता है। अन्य फीचर्स में ड्यूल सिम, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, फेस अनलॉक और 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Read More at hindi.gadgets360.com