Gujrat Titans vs Mumbai Indians ipl 2024 live score how to watch free jio tv star sports mobile dream 11

IPL 2024 में आज का दूसरा मैच गुजरात और मुंबई के बीच होना है। गुजरात टाइटन्स और मुंबई इंडियंस मैच शुरू हो चुका है। हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस की कप्तानी देख रहे हैं। रोचक बात यह है कि रोहित शर्मा पांड्या की कप्तानी में खेलेंगे। वहीं गुजरात टाइटन्स के कप्तान अब चूंकि मुंबई इंडियंस के कप्तान बन चुके हैं, इसलिए उनकी जगह शुभमन गिल अब गुजरात की टीम को लीड करेंगे। 

इस लिहाज से मैच रोचक होने वाला है। शुभमन गिल पिच पर अच्छा खेलते हैं लेकिन कप्तानी का ज्यादा अनुभव नहीं है। ऐेसे में मुंबई की टीम के कप्तान पांड्या को वह कितनी टक्कर दे पाते हैं, यह देखना रोचक होगा। गुजरात टाइटन्स आईपीएल के पिछले दो सीजन्स में फाइनल तक पहुंचे हैं। 17वें IPL के सभी मैचों को आप घर बैठे अपने टीवी पर लाइव देख सकते हैं, या फिर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर फ्री में भी मैच देखा जा सकता है। हम आपको इसकी पूरी जानकारी यहां दे रहे हैं। 
 

GT vs MI Match Live मैच कब होगा?

गुजरात टाइटन्स बनाम मुंबई इंडियंस (GT vs MI) मैच आज 24 मार्च, रविवार को खेला जाएगा।  
 

GT vs MI Match Live मैच कहां खेला जाएगा?

गुजरात टाइटन्स बनाम मुंबई इंडियंस (GT vs MI) मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। 
 

GT vs MI Match Live कितने बजे शुरू होगा?

गुजरात टाइटन्स बनाम मुंबई इंडियंस (GT vs MI) मैच आज 7.30 PM पर शुरू होगा। 
 

GT vs MI Match Live मैच को कैसे देखें लाइव?

गुजरात टाइटन्स बनाम मुंबई इंडियंस (GT vs MI) मैच को आप टीवी पर लाइव देख सकते हैं। राइट्स स्टार स्पोर्ट्स के पास हैं। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आज के मैच का लाइव टेलीकास्ट होगा। 
 

GT vs MI Match Live मैच कैसे देखें फ्री?

GT vs MI Match Live मैच को आप ऑनलाइन बिना किसी चार्ज के भी देख सकते हैं। आज का मैच Jio Cinema पर आप बिल्कुल फ्री देख सकते हैं।
 

Read More at hindi.gadgets360.com