Rajasthan Royals vs Lucknow Super Giants ipl 2024 live score how to watch free jio tv mobile dream 11

IPL 2024 में आज दिन का पहला मैच राजस्थान और लखनऊ के बीच होना है। राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स मैच शुरू होने में अब थोड़ा समय ही शेष रह गया है। RR (राजस्थान रॉयल्स) और LSG (लखनऊ सुपर जाइंट्स) के बीच खेला जाना है। मैच जयपुर में होगा। राजस्थान की टीम के पास घरेलू मैदान पर बेहतर प्रदर्शन करने का मौका होगा। मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। राजस्थान रॉयल्स में प्रसिद्ध कृष्णा चोट की वजह से नहीं खेल पाएंगे। 

राजस्थान रॉयल्स की कमान संजू सैमसन संभाल रहे हैं। जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स को केएल राहुल लीड करेंगे। टूर्नामेंट का यह चौथा मुकाबला होने जा रहा है। 17वें IPL के सभी मैचों को आप घर बैठे अपने टीवी पर लाइव देख सकते हैं, या फिर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर फ्री में भी मैच देखा जा सकता है। हम आपको इसकी पूरी जानकारी यहां दे रहे हैं। 
 

RR vs LSG Match Live मैच कब होगा?

राजस्थान रॉयल्स बनाम लखनऊ सुपर जाइंट्स (RR vs LSG) मैच आज 24 मार्च, रविवार को खेला जाएगा।  
 

RR vs LSG Match Live मैच कहां खेला जाएगा?

राजस्थान रॉयल्स बनाम लखनऊ सुपर जाइंट्स (RR vs LSG) मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। 
 

RR vs LSG Match Live कितने बजे शुरू होगा?

राजस्थान रॉयल्स बनाम लखनऊ सुपर जाइंट्स (RR vs LSG) मैच आज 3.30 PM पर शुरू होगा। 
 

RR vs LSG Match Live मैच को कैसे देखें लाइव?

राजस्थान रॉयल्स बनाम लखनऊ सुपर जाइंट्स (RR vs LSG) मैच को आप टीवी पर लाइव देख सकते हैं। राइट्स स्टार स्पोर्ट्स के पास हैं। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आज के मैच का लाइव टेलीकास्ट होगा। 
 

RR vs LSG Match Live मैच कैसे देखें फ्री?

RR vs LSG Match Live मैच को आप ऑनलाइन बिना किसी चार्ज के भी देख सकते हैं। आज का मैच Jio Cinema पर आप बिल्कुल फ्री देख सकते हैं।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Read More at hindi.gadgets360.com