IndusInd Bank करवा सकता है कमाई, एक साल में 50% चढ़ा, ब्रोकरेज ने दी खरीदने की राय

IndusInd Bank Share Price: शेयर बाजार में कई शेयरों में तेजी देखने को मिली है। इसके साथ ही अलग-अलग सेक्टर में भी उछाल देखन को मिला है। इसमें बैंकिंग सेक्टर भी शामिल है। बैंकिंग सेक्टर के कई स्टॉक्स में शेयर बाजार में तेजी देखने को मिली है। इसमें IndusInd Bank भी शामिल है। IndusInd Bank में पिछले कुछ वक्त से तेजी बनी हुई है और ब्रोकरेज हाउस भी इस पर बुलिश बने हुए हैं। इसके साथ ही अब IndusInd Bank पर नया टारगेट भी दिया गया है।

शेयर में तेजी

Indusind Bank के शेयर में 22 मार्च को एनएसई पर 32.90 रुपये (2.22%) की तेजी देखने को मिली है और शेयर ने 1517 रुपये के भाव पर क्लोजिंग दी। वहीं एक महीने में शेयर में 3% से ज्यादा की तेजी देखने को मिली है। इसके साथ ही शेयर ने पिछले 6 महीने शेयर में 5% से ज्यादा का उछाल आया है।

एक साल में उछला

हालांकि पिछले एक साल में शेयर ने अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है और 50% से ज्यादा उछला है। इसके साथ ही स्टॉक का एनएसई पर 52 वीक हाई प्राइज 1694.50 रुपये है और इसका 52 वीक लो प्राइज 1004 रुपये है। वहीं ICICI Securities अब Indusind Bank पर बुलिश बना हुआ है।

इतना दिया टारगेट

शेयर को लेकर ब्रोकरेज ने कहा है कि इंडसइंड बैंक विकास, एनआईएम और परिसंपत्ति गुणवत्ता तिकड़ी में अच्छी स्थिति में है। बैंक ने खुदरा जमा में उच्चतम सीएजीआर प्रदान किया है, जिसे कायम रहना चाहिए, जिससे लोन में बेहतर 18% सीएजीआर को बढ़ावा मिलेगा। एनआईएम के स्थिर रहने की संभावना है, जिसके परिणामस्वरूप सेक्टर FY24-26E के लिए NII/PPOP में 16/17% CAGR में आगे बना रहेगा। इसके साथ ही IndusInd Bank पर ब्रोकरेज हाउस की तरफ से खरीदने की सलाह दी गई है। वहीं 2000 रुपये का टारगेट प्राइज दिया गया है।

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दी गई राय एक्सपर्ट की निजी राय होती है। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए जिम्मेदार नहीं है। यूजर्स को मनीकंट्रोल की सलाह है कि निवेश से जुड़ा कोई भी फैसला लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Read More at hindi.moneycontrol.com