Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Reception: ऑफ-शोल्डर पीच गाउन में पति पुलकित सम्राट संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Reception: अभिनेता पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा, जिन्होंने कुछ वर्षों तक डेटिंग करने के बाद पिछले हफ्ते शादी की, ने अपने शादी के रिसेप्शन की ताजा तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें खुशी और हंसी को कैद करने का प्रयास किया गया है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरों में से एक तस्वीर, जिसमें यह जोड़ा एक स्लाइड से फिसलते हुए नजर आ रहा है, ने सभी का ध्यान खींचा है. पुलकित को चमकदार टक्सीडो पहने देखा गया, जबकि कीर्ति एक ऑफ-शोल्डर पीच गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

पढ़ें :- हाथ में लाल चूड़ा सिंदूर और मंगलसूत्र पहने स्पॉट हुई कृति खरबंदा, वायरल हुई तस्वीरें

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कृति ने अपनी खुशी व्यक्त की और लिखा, “पवित्र विवाह में प्रवेश! प्रेमी पिछले हफ्ते पति बन गया, और हमारे जश्न को पूरा करने के लिए उसने मुझे सबसे अच्छा उपहार दिया जिसकी मैं शायद कल्पना कर सकती थी! एक स्लाइड! हां एक स्लाइड! आइए वह सिंक इनन्न! #बेस्टहसबैंडएवर”. बुधवार को, जोड़े ने कई तस्वीरें साझा कीं जिनमें पुलकित को कृति के हाथों पर मेहंदी लगाते देखा जा सकता है. हिंडोला पोस्ट में युगल की कुछ और भावपूर्ण तस्वीरें और पुलकित के नृत्य की कुछ स्पष्ट तस्वीरें हैं.

कृति और पुलकित ‘वीरे की वेडिंग’, ‘तैश’ और ‘पागलपंती’ जैसी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। पुलकित की पहली शादी श्वेता रोहिरा से हुई थी। पुलकित और कृति की शादी की अटकलें तब सामने आईं जब दोनों ने वैलेंटाइन डे पर अपने रोमांटिक वेकेशन की ऐसी ही तस्वीरें साझा कीं। यह उनके कैप्शन हैं जो उनकी मार्च की शादी के बारे में संकेत देते हैं।

कृति ने इंस्टाग्राम पर पुलकित के साथ अपनी एक तस्वीर जोड़ते हुए लिखा, “आइए एक साथ मार्च करें, हाथ में हाथ डालकर #हैप्पीवैलेंटाइन्सडे।” पुलकित ने कृति को गले लगाते हुए एक तस्वीर साझा की, जिसमें वे एक विदेशी स्थान पर नाव पर सवार थे। छवि के साथ, उन्होंने ‘आई डू’ शब्द लिखा। उनके कैप्शन में लिखा है, “छलांग के किनारे पर नृत्य! मैं करता हूं, मैं करता हूं, मैं तुमसे प्यार करता हूं…@कृति.खरबंदा।”

Read More at hindi.pardaphash.com