Latest OTT Release March 2024 Ae Watan Mere Watan Fighter Lootere much more how to watch netflix hotstar

मार्च का आखिरी हफ्ता शुरू हो गया है। वीकेंड पर अगर आप मनोरंजन के लिए कुछ रोचक कंटेंट तलाश रहे हैं तो हम आपके लिए इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हुई लेटेस्ट फिल्मों और सीरीज की जानकारी लेकर आई हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Netflix, Hotstar, Prime Video आदि पर इस हफ्ते मिस्ट्री, बायोपिक, क्राइम, देशभक्ति जॉनर की कई फिल्में रिलीज हुई हैं। विस्तार से आपको इनके बारे में बताते हैं। 

Ae Watan Mere Watan
ए वतन मेरे वतन (Ae Watan Mere Watan) भारत की आजादी के समय की कहानी है। 1942 में चल रहे भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान कॉलेज की छात्रा ने रेडियो की ताकत को समझा और महात्मा गांधी समेत कई बड़े नेताओं के संदेशों को ब्रॉडकास्ट करना शुरू किया। यह सब गुपचुप तरीके से वह करती रही। उसके साथ कई और नौसिखिए रेडियो ऑपरेटर भी जुड़े हुए थे। हालांकि छात्रा की यह कोशिश केवल 3 महीने ही चल सकी लेकिन इसने भारत की आजादी में महत्वपूर्ण रोल अदा किया। 

यह बायोपिक फिल्म है जिसमें सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं। सारा इसमें कॉलेज स्टूडेंट ऊषा मेहता का रोल प्ले कर रही हैं। जो बाद में भारत के इतिहास में एक महत्वपूर्ण व्यक्तित्व के रूप में उभरी। फिल्म को Prime Video पर लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है। 

Fighter
फाइटर एक देशभक्ति से जुड़ी फिल्म है। इसमें एयर फोर्स के कुछ पायलट दिखाए गए हैं जो अपने देश को कई तरह के खतरों से बचाने के लिए जूझते हुए दिखते हैं। मुख्य किरदारों में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर, और मानुषी चिल्लर दिखाई देंगे। इनके हेड अनिल कपूर बने हैं। ऋतिक रोशन को बगावती किरदार में दिखाया गया है जो न्याय की बात आने पर कानूनों को तोड़ने से भी नहीं डरता है। पुलवामा अटैक, बालाकोट स्ट्राइक जैसी घटनाओं की यादें भी फिल्म में देखने को मिलेंगी। इस फिल्म को Netflix पर रिलीज किया गया है। 

Lootere
हंसल मेहता की फिल्म लुटेरे आपको सोमानिया के पानी में ले जाएगी। जहां पर एक कार्गो जहाज को सोमानिया के डाकू अगवा कर लेते हैं। इस जहाज पर एशिया के क्रू मेंबर फंस जाते हैं। शिप के मालिक विक्रांत हैं जो कि एक बिजनेसमैन हैं और निकोटिन के आदी हैं। रजत कपूर इस जहाज के कैप्टन का रोल प्ले कर रहे हैं। सीरीज में 8 एपिसोड हैं। सीरीज में आपको क्राइम, करप्शन, और अफ्रीकी समुद्र के गहरे काले राज भी पता चलेंगे। सीरीज के पहले दो एपिसोड रिलीज कर दिए गए हैं। जबकि अगले एपिसोड हर हफ्ते रिलीज होंगे। फिल्म हिंदी में बनाई गई है लेकिन इसे तमिल, तेलुगू, बंगाली, मराठी, मलयालम और कन्नड़ में भी स्ट्रीम किया जा सकता है। सीरीज को Hotstar पर देखा जा सकता है। 

Read More at hindi.gadgets360.com