Madgaon Express Box Office Day 1 Kunal Kemmu directorial debut film opening day collection net in india

Madgaon Express Box Office Day 1: कुणाल खेमू की फिल्म कॉमेडी ‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने आज 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के जरिए एक्टर ने डायेक्शन की दुनिया में कदम रखा है. वहीं फिल्म की कहानी भी उन्होंने कुणाल ने खुद लिखी है. मूवी में दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से भी मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी बीच अब ओपनिंग दिन की कमाई के आंकडे़ सामने आ गए हैं. 

पहले ही दिन पटरी से उतरी कुणाल खेमू की ‘मडगांव एक्सप्रेस
फुकरे’ जैसी सफल कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म बनाने वाले निर्माता फरहान अख्तर की इस मूवी से भी फैंस को काफी उम्मीदें थीं. बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. लेकिन फिल्म के पहले दिन की कमाई बेहद धीमी है. तो आइए जानते  हैं कि फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर कैसा बिजनेस किया है…

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मडगांव एक्सप्रेस’ ने ओपनिंग डे पर 1.5 करोड़ रुपये की कमाई की है.  
  • हालांकि, ये फाइनल आंकड़े नहीं हैं. कल सुबह तक फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. 

बता दें कि फिल्म की डायरेक्शन के साथ साथ इसकी कहानी भी कुणाल खेमु ने लिखी है. इतना ही नहीं, इस फिल्म का संगीत भी कुणाल खेमू ने दिया है और गाना भी उन्होंने ने ही गाया है. वहीं फिल्म में नोरा फतेही भी अहम रोल में नजर आ रही हैं.

कहानी
कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी ये फिल्म तीन बचपन के दोस्तों की कहानी को दिखाती है, जो गोवा ट्रिप पर निकलते हैं. लेकिन उनका ये सफर पूरा ऑफ-ट्रैक हो जाता है. 


वहीं इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस एक बार फिर से दो फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने को मिलने वाला है.  मैडगांव के साथ रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ भी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म के जरिए रणदीप हुड्डा अपना डायरेक्टोरियस डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में रणदीप हुड्डा राजनेता और क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभा में नजर आने वाले हैं. वहीं ये देखना रोमांचक होगा कि कॉमेडी या बायोपिक में से कौन सी फिल्म फैंस का दिल पाने में सफल रहेगी.

ये भी पढ़ें: Imtiaz Ali Movies: इम्तियाज अली ने करीना और दीपिका को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया किसकी एक्टिंग में है ज्यादा दम

 

Read More at www.abplive.com