Call of Duty Warzone Mobile Live in India Android iOS Devices Apk Download Verdansk and Rebirth Island More Details

Activision ने आज, 22 मार्च को तय प्लान अनुसार, भारत में अपना फर्स्ट-पर्सन शूटिंग गेम – ‘Call of Duty: Warzone Mobile’ को लाइव कर दिया। मोबाइल गेम Android और iOS दोनों पर उपलब्ध है। Android यूजर्स को अपने डिवाइस पर इस गेम को इंस्टॉल करने के लिए करीब 8GB का स्पेस चाहिए होगा, जबकि iOS के लिए 10GB स्टोरेज की आवश्यकता होगी। गेम में प्लेयर्स विभिन्न मैप्स और गेम मोड का आनंद ले सकते हैं, साथ ही 120 लोगों की बैटल रोयाल में भी भाग ले सकते हैं। डेवलपर्स ने आज ‘ऑपरेशन डे जीरो’ नाम से अपना पहला इवेंट पेश किया है, जो प्लेयर्स को चुनौतियों को पूरा करके रिवॉर्ड्स जीतने की अनुमति देगा।

Call of Duty: Warzone Mobile आखिरकार भारत में खेलने के लिए उपलब्ध है। गेम Android और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ है। ‘Call of Duty: Mobile’ के विपरीत ‘Call of Duty: Warzone Mobile’ में क्रॉस-प्रोग्रेशन सपोर्ट शामिल है, जिसका मतलब है कि प्लेयर्स सभी प्लेटफॉर्म पर इन-गेम रिवॉर्ड्स को अनलॉक करने के लिए अपने मौजूदा COD अकाउंट को कनेक्ट कर सकते हैं। साथ ही, इसमें सभी हथियार, ब्लूप्रिंट, स्किन, फ्रेंड्स लिस्ट, चैट चैनल, बैटल पास प्रोग्रेस इत्यादि भी PC, कंसोल और मोबाइल पर सिंक हो जाएंगे।

कॉल ऑफ ड्यूटी: वारजोन मोबाइल में विशाल वर्दान्स्क मैप मौजूद है, जिसमें आप एक क्लासिक बैटल रॉयल में अन्य प्लेयर्स के खिलाफ लड़ेंगे। यदि तेज-तर्रार अग्रेसिव गेमिंग आपकी शैली है, तो रीबर्थ रिसर्जेंस आपको और चार प्लेयर्स के अन्य आठ टीम्स को रीबर्थ आइलैंड में एक रोमांच देगा। इसमें PC और कंसोल के विपरीत वर्डांस्क मैप को मोबाइल डिवाइस के लिए ऑप्टिमाइज किया गया है।

जबकि बैटल रॉयल और मोबाइल रॉयल मोड क्रमशः 120 और 78 खिलाड़ियों की खिलाड़ी क्षमता के साथ वर्दान्स्क में सेट किए गए हैं, रीबर्थ रिसर्जेंस में रोमांचक एक्शन के लिए रीबर्थ आइलैंड में चार-चार खिलाड़ियों की नौ टीमों को जोड़ा जा सकता है। इसमें शिपमेंट, शूट हाउस और स्क्रैपयार्ड जैसे कुछ लोकप्रिय मल्टीप्लेयर मैप भी शामिल हैं।

जैसी कि उम्मीद थी, ‘कॉल ऑफ ड्यूटी: वारजोन मोबाइल’ में मोबाइल-एक्सक्लूसिव इवेंट होंगे, जिसमें पहला ऑपरेशन: डे जीरो है, जो कल से शुरू होगा और प्लेयर्स को ईपी और व्यक्तिगत पुरस्कार जीतने का मौका देगा।

Read More at hindi.gadgets360.com