itel Icon 3 Smartwatch Price Rs 1699 SpO2 Blood Oxygen Heart Rate Menstrual Cycle Monitoring Specifications Features

itel Icon 3 स्मार्टवॉच को आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च किया गया है। स्मार्टवॉच 2 हजार रुपये से कम कीमत में आती है, लेकिन फिर भी इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (AoD), हार्ट रेट सेंसर, महिला मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकिंग, 150 से ज्यादा वॉच फेस, ब्लूटूथ और AMOLED डिस्प्ले जैसे प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं। इसकी सबसे बड़ी खासियत इसमें मौजूद SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मैपिंग है। चलिए itel Icon 3 स्मार्टवॉच की कीमत और इसकी खासियतों के बारे में विस्तार से जानते हैं।
 

itel Icon 3 price in India, availability

itel Icon 3 को भारत में 1,699 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। कंपनी ने एक खास प्री-बुकिंग ऑफर भी पेश किया है, जिसमें शुरुआती 500 ग्राहकों के लिए 100 रुपये की एक्स्ट्रा छूट का वादा किया गया है। वॉच को डार्क क्रोम, मिडनाइट ब्लू और शाइनी गोल्ड जैसे कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है और इसकी प्री-बुकिंग 24 मार्च से शुरू होगी और 29 मार्च को दोपहर 12 बजे तक चलेगी।
 

itel Icon 3 specifications, features

itel Icon 3 में 2.01-इंच का आयताकार 2.5D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 500 nits के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि स्क्रीन के चारो ओर प्रीमियम जिंक एलॉय फ्रेम मौजूद है। दाई ओर एक फंक्शन बटन के साथ एक घूमने वाला क्राउन भी है। डिजाइन आपको कुछ हद तक Apple Watch की याद दिलाएगा।

इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले के साथ 150 से ज्यादा वॉच फेस मिलते हैं। इसकी सबसे बड़ी खासियतों में हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन मॉनिटरिंग और महिला मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकिंग शामिल हैं। इसमें कई अन्य हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स भी मौजूद हैं।

itel Icon 3 में ब्लूटूथ 5.1 वर्जन मिलता है, जिसके जरिए यूजर्स ब्लूटूथ कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। इसमें 310mAh का बैटरी मिलती है, जिसके लिए कंपनी ने दावा किया है कि यह एक बार फुल चार्ज करने पर डिवाइस को 7 दिनों तक चला सकती है और ब्लूटूथ कॉलिंग सक्षम होने पर बैटरी लाइफ 2 दिन की हो जाती है। इसमें 15 दिनों का बैटरी स्टैंडबाय मिलने का भी दावा किया गया है।

Read More at hindi.gadgets360.com