Rani Mukerji Reveal Rason Of Marrying Aditya Chopra Know Couple Love Story Daughter

Rani Mukerji on Aditya Chopra: रानी मुखर्जी बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. रानी ने अपने करियर में तमाम शानदार फिल्में दी हैं और अपनी एक्टिंग का भी लोहा मनवाया है. प्रोफेशनल लाइफ में बेहद सक्सेसफुल रही रानी अपनी पर्सनल लाइफ भी खूब एंजॉय कर रही हैं. रानी ने आदित्य चोपड़ा से शादी की है और ये कपल बी टाउन की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी में से एक है. दोनों की शादी को काफी समय हो गया है और हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रानी मुखर्जी ने खुलासा किया कि आखिर किस वजह से उन्होंने आदित्य चोपड़ा से शादी की थी.

रानी मुखर्जी ने क्यों की आदित्य चोपड़ा संग शादी?
गैलाटा इंडिया से बातचीत के दौरान रानी ने अपने पति की जमकर तारीफ की. रानी ने कहा, “मुझे लगता है कि वह रियली में एक अच्छे इंसान हैं और मेरे लिए यही वजह थी. मैं अपने माता-पिता के साथ एक घर में पली-बढ़ी हूं, और मैंने उस तरह के लोगों को महत्व दिया है. मेरी लाइफ में, आसपास अच्छे लोगों का होना बहुत ज़रूरी है, क्योंकि मुझे लोगों का रिस्पेक्ट करने की ज़रूरत है. यह मेरे लिए बहुत जरूरी है. मैंने आदि में जो देखा वह ये था कि वे एक बहुत ही दयालु इंसान, एक अच्छा इंसान और अपनी टीम के लिए एक ग्रेट लीडर हैं.”

आदित्य चोपड़ा की किस बात पर फिदा हो गई थीं Rani Mukerji की कर ली शादी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रानी ने आगे कहा, “वह काफी फेयर  है, अपने रंग के मामले में नहीं, बल्कि अपने मोरल और फैसलों के मामले में. आप प्यार से बाहर हो सकते हैं, या वह शुरुआती अट्रैक्शन खो सकते हैं, लेकिन आप किसी इंसान के लिए वह सम्मान कभी नहीं खोएंगे. मेरे लिए, यह बहुत जरूरी है. अगर मैं किसी के करीब रहना चाहती हूं तो मुझे उनका सम्मान करना होगा. मैंने दुनिया को बहुत करीब से देखा है, मैंने इस इंडस्ट्री में कई सालों तक काम किया है… इसलिए, अगर इसे इंडस्ट्री का कोई व्यक्ति होना था  तो वह आदि के अलावा कोई नहीं हो सकता था.

रानी और आदित्य ने साल 2014 में की थी शादी
बता दें कि रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने 2014 में शादी की थी. इस कपल की एक बेटी आदिरा भी है. पिछले साल, एक्ट्रेस मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में एक स्पोकपर्सन थीं. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि वह 2020 में प्रेग्नेंट थीं लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया था. उन्होंने खुलासा किया था 5 महीने की प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने अपने बच्चे को खो दिया था.

रानी मुखर्जी वर्क फ्रंट
रानी मुखर्जी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ में देखा गया था. ये फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित थी. फिल्म में रानी मुखर्जी ने दो बच्चों की मां का किरदार निभाया था और उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी.

यह भी पढ़ें: शराब, नशा और डिप्रेशन…हर रात मौत की दुआ मांगता था ये स्टार, दर्दनाक है कहानी

 

Read More at www.abplive.com