Ananya Pandey और Farah Khan का वायरल हुआ ऐसा वीडियो, देख फैन्स बोले- ये एपिक है…

मुंबई: बॉलीवुड फेमस डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) अक्सर इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड सितारों के साथ मजाकिया वीडियो पोस्ट करती हैं जिनके साथ वह काम करती हैं। अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ उनका नवीनतम वीडियो निश्चित रूप से आपको हंसाएगा और उनके हास्य की प्रशंसा करेगा।

पढ़ें :- Alana Pandey pregnancy: अनन्या पांडे जल्द बनने वाली हैं मासी, अलाना पांडे संग एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल

फराह खान ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ एक मजेदार रील पोस्ट की। वीडियो में फराह और अनन्या दोनों लाल रंग के आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। यह तब हास्यास्पद मोड़ ले लेता है जब वे गलती से मिलते हैं और एक-दूसरे को सहारा देते हैं। टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ का बैकग्राउंड सॉन्ग वीडियो में हास्य जोड़ता है।

वीडियो को कैप्शन देते हुए फराह ने लिखा, “जब कोई छोटा और हॉट एक ही रंग पहनता है।” दूसरी ओर, अनन्या ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर वीडियो को रीपोस्ट किया। उन्होंने कई इमोजी के साथ लिखा, “माई फ्रेनमी फराह जी @फराहखानकुंदर”।

वीडियो देखने वाले नेटिज़न्स हंस-हंसकर लोटपोट हो गए। एक यूजर ने लिखा, ‘हा हा हा ये एपिक है’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “फराह जी आप अभी भी समझ गईं और हॉट भी हैं, असल में दोनों ही लाल रंग में अच्छे लगते हैं।”

Read More at hindi.pardaphash.com