OnePlus Buds V price 149 yuan launched with 12.4mm drivers 38 hours battery specifications more

OnePlus ने अपने लेटेस्ट ईयरबड्स OnePlus Buds V को लॉन्च किया है। ईयरबड्स को OnePlus Ace 3V के साथ चीन में पेश किया गया है। कंपनी ने अफॉर्डेबल दाम में ऑडियो वियरेबल पेश करने की कोशिश की है। इनमें 12.4mm के टाइटेनियम प्लेटेड ड्राइवर दिए गए हैं। कनेक्टिविटी के लिए इनमें Bluetooth 5.3 का सपोर्ट है। सिंगल चार्ज में 8 घंटे तक ये चल सकते हैं। इसके अलावा चार्जिंग केस को मिलाकर टोटल टाइम 38 घंटे का बताया गया है। आइए जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स। 
 

OnePlus Buds V price

OnePlus Buds V की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इन्हें अफॉर्डेबल ईयरबड्स के तौर पर लॉन्च किया है। चीन में इनकी कीमत 149 युआन (लगभग 1,700 रुपये) बताई गई है, लेकिन Ace 3V स्मार्टफोन के साथ खरीदने पर प्रभावी कीमत 139 युआन हो जाती है। OnePlus Buds V की सेल 25 मार्च से शुरू होगी। इन्हें Sandstone White, Interstellar Blue, और Shadow Black कलर्स में खरीदा जा सकता है। 
 

OnePlus Buds V specifications

OnePlus Buds V में 12.4mm के टाइटेनियम प्लेटेड ड्राइवर मिलते हैं। कंपनी के अनुसार, ये डीप बेस और क्लियर ऑडियो देते हैं। इनमें Dolby Panoramic Sound इफेक्ट की बात भी कंपनी कर रही है जिससे कि म्यूजिक सुनने का बेहतरीन अनुभव इनसे लिया जा सकता है। इनमें पहले से ही तीन साउंड मोड कंपनी दे रही है जो कि बैलेंस्ड, डीप बेस, और क्लियर एंड ब्राइट नाम से आते हैं। HeyMelody ऐप के जरिए इनमें कई तरह से कस्टमाइजेशन भी की जा सकती है।  
बड्स में डुअल माइक्रोफोन है और AI आधारित नॉइज कैंसिलेशन फीचर भी है। प्रत्येक बड का वजन 4.3 ग्राम बताया गया है जो कि काफी हल्का कहा गया है। सिंगल चार्ज में ये 8 घंटे तक चल सकते हैं जबकि केस के साथ मिलाकर कुल बैटरी बैकअप 38 घंटे का बताया गया है। 1 घंटे के चार्ज में इनसे 5 घंटे का बैकअप लिया जा सकता है। 

Bluetooth 5.3 की कनेक्टिविटी के साथ आने वाले इन बड्स में 94ms तक लो लेटेंसी मिलती है। चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। Android 7.0 और उससे ऊपर के एंड्रॉयड वर्जन वाले डिवाइसेज के साथ ये कम्पैटिबल बताए गए हैं। इनमें प्लेबैक, कॉल और म्यूजिक ट्रैक स्विच करने के लिए टच कंट्रोल भी दिया गया है। डस्ट और वॉटर रसिस्टेंट बनाने के लिए इन्हें IP55 रेट किया गया है। 

Read More at hindi.gadgets360.com