Rakul Preet Singh talks about the changes she is facing after marriage | Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani : रकुल प्रीत ने बताई शादी के बाद ससुराल वालों की सच्चाई, कहा

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और उनके पति जैकी भगनानी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. 21 फरवरी को कपल ने गोवा में शादी की दी. तब से अबतक उनकी शादी से जुड़ी नई-नई तस्वीरों के सामने आने का सिलसिला जारी है. इसी बीच रकुलप्रीत ने अपनी शादी के बाद के बाद बदली हुई जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि शादी के बाद उनके छोटे कपड़े पहनने पर उनके इनलॉज का क्या रिएक्शन होता है. 

रकुल प्रीत ने किया खुलासा 
दरअसल एक्ट्रेस ने हाल ही में एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में रकुल प्रीत सिंह अपनी मैरिड लाइफ को लेकर बातचीत की है. एक्ट्रेस से जब उनके पहनावे को लेकर सवाल किया गया तब इसके जवाब में उन्होंने कहा- मैं बहुत खुशनसीब हूं कि अपनी फैमिली और जैकी की फैमिली को पाकर. हमारी इंडियन सोसाइटी ने शादी को एक बिग डील बनाकर रखा है. इसी के साथ एक्ट्रेस ने शादी के बाद लड़के और लड़की के साथ सोसाईटी के दोगले बिहेवियर पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा- ‘क्या आप किसी लड़के ये सवाल करेंगे कि शादी के बाद तुम ऑफिस में सबसे चमकीले कपड़े पहन के जाओगे. ठीक वैसे ही अब लड़कियों से भी ये सवाल नहीं किए जाते हैं क्योंकि समय बदल गया है’. एक्ट्रेस ने बताया कि उनपर ससुसाल वालों और जैकी की तरफ से किसी तरह की कोई रोक टोक नहीं की गई है. 


रकुलप्रीत की नई फिल्में
बता दें 21 जनवरी को कपल की शाद हुई थी. शादी के बाद से ही कपल अपनी प्रोफेशनल लाइफ में वापस लौट चुका है. रकुल प्रीत जल्द ही इंडियन 2 फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी लीड रोल में नजर आएंगे. बात करें जौकी को तो उनकी प्रोडक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी जल्द बड़ो पर्दे पर रिवीज के लिए तैयार है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल निभा रहे है. ये फिल्म अगले महीने यानी कि 10 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. 

ये भी पढ़ें: क्या प्रोपगैंडा फिल्म है वीर सावरकर? इलेक्शन से पहले रिलीज करने की क्या है वजह? रणदीप हुड्डा ने दिए ये जवाब

Read More at www.abplive.com