Connect with us

उत्तर प्रदेश

खतौली में रालोद की जीत तय, जाने 26 राउंड के बाद कितना हुआ वोटों का अंतर

Published

on

मुजफ्फरनगर। जनपद की खतौली विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में सपा रालोद गठबंधन निर्णायक जीत की तरफ बढ़ चला है। मतगणना का परिणाम आने से पहले ही भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी राजकुमार सैनी में चुनाव मैदान छोड़ दिया।

खतौली विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव की मतगणना के 26 राउंड का परिणाम सामने आ चुका है। 26 राउंड के बाद रालोद प्रत्याशी 95970 वोट लेकर करीब 21754 मतों के अंतर से आगे चल रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी राजकुमार सैनी को अब तक 74216 मत मिले हैं।

अब सिर्फ एक ही राउंड की मतगणना शेष रह गई है जिसके चलते रालोद प्रत्याशी मदन भैया की जीत तय हो गई है।

Continue Reading
Advertisement

उत्तर प्रदेश

मेरठ में छह करोड़ की आलीशान कोठी कुर्क, 10 लाख के झूमर को देख पुलिस हैरान, जाने पूरा मामला

10 लाख के झूमर को देख पुलिस हैरान

Published

on

मेरठ में अंतरराष्ट्रीय गोतस्कर अकबर बंजारा की शास्त्रीनगर स्थित तीन मंजिला कोठी को बहसूमा पुलिस ने जब्त कर लिया। कोठी की कीमत करीब 6.30 करोड़ रुपये बताई गई है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि अकबर और उसके भाई शमीम की अब तक 45 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की जा चुकी है।

अकबर व उसके भाई शमीम बंजारा को असम पुलिस ने गत वर्ष 19 अप्रैल को मुठभेड़ में मार गिराया था। इसके बाद बहसूमा पुलिस ने गैंगस्टर के तहत केस दर्ज कर 300 करोड़ रुपये की संपत्ति को चिह्नित किया था। पुलिस लगातार उनकी संपत्ति को जब्त करने की कार्रवाई में जुटी है।

सोमवार को सीओ मवाना और नायब तहसीलदार बहसूमा पुलिस के साथ नौचंदी थाने पहुंचे। इसके बाद पुलिस शास्त्रीनगर सेक्टर-10 स्थित फैसल मस्ज्दि के पास अकबर बंजारा की कोठी पर पहुंची। कोठी को जब्त कर आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी गई। पुलिस मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर कोठी के अंदर दाखिल हुई। इसके बाद आगे की कार्रवाई की।

सीओ मवाना ने बताया कि अकबर बंजारा की यह तीन मंजिला कोठी 288 वर्ग गज में है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि पिछले दिनों फलावदा में मंतोडी रोड पर 21 बीघा जमीन भी जब्त की थी। लिसाड़ी गेट क्षेत्र में भी उसकी करोड़ों रुपये की संपत्ति भी जब्त की जा चुकी है। कुछ और संपत्ति की भी जानकारी मिली है, जिसे जल्द ही जब्त की जाएगी।

आलीशान कोठी की पहली मंजिल को कार पार्किंग के लिए रखा गया है। दो मंजिल आवास के लिए है। सीओ मवाना ने बताया कि कोठी के अंदर सभी तरह की सुख-सुविधाओं के संसाधन हैं।

कोठी में करीब 10 लाख रुपये का झूमर लगा हुआ है। कोठी के अंदर एक एलसीडी, बच्चों के वाकर, साइकिल, सोफे और चारपाई भी मिली है। कोठी के हालात देखने से प्रतीत हो रहा था कि कुछ समय पहले तक अकबर बंजारा के परिवार के लोग यहां रहते थे। पुलिस ने कोठी को अपने कब्जे में लेकर उसे सील कर दिया है।

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

बडी खुशखबरीः मुजफ्फरनगर के उद्योगपतियों ने किया 700 करोड के निवेश का ऐलान, मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कही ये बडी बात

Published

on

मुजफ्फरनगर। फरवरी माह में होने जा रहे ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट पर परिचर्चा हेतु उद्यमियों की बैठक का आयोजन भोपा रोड स्थित एक होटल में किया गया, जिसमे मुख्य अतिथी राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल, विशिष्ठ अतिथी उपायुक्त उद्योग परम हँस मौर्य उपस्थित रहे।

शनिवार को आईआईए द्वारा आयोजित की बैठक में उपायुक्त ने नयी औद्योगिक नीति पर विस्तार से चर्चा करते कैपिटल सब्सिडी, निवेशित पूँजी पर इंटरेस्ट सब्सिडी व अन्य होने वाले लाभ के बारे में विस्तार से बताया व ग्लोबल समिट में प्रतिभाग करने के लिए निवेश मित्र पोर्टल पर आवेदन करने के लिए कहा। आईआईए के चेयरमैन विपुल भटनागर ने कहा कि प्रदेश में उद्योग निरंतर प्रगति कर रहा है परंतु कुछ नीतिगत निर्णय सरकार को लेते हुए अनेको नियमों को तार्किक व व्यावहारिक बनाने की आवश्यकता है।

अश्वनी खंडेलवाल व पंकज जैन ने भी योजनाओं को सरल करने की बात कही। मुख्य अतिथि कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि सरकार वन ट्रिलियन एकोनोमी की ओर अग्रसर है। इस बार दस लाख करोड़ के निवेश का लक्ष्य है। मुजफ्फरनगर में उद्यमिता की कमी नहीं है। लगभग 700 करोड़ के निवेश का आवेदन मु.नगर से हो चुका है।

कार्यक्रम का संचालन आईआईए सचिव मनीष भाटिया ने किया। बैठक में अनुज स्वरूप बंसल, अरविन्द मित्तल, अमित गर्ग, अमित जैन, पंकज, मोहन गर्ग, संदीप जैन, संजीव मित्तल, नवीन अग्रवाल, मनोज अरोरा, जगमोहन गोयल, आर के सैनी, अंकुर गर्ग, गौरव गोयल, अश्वनी मित्तल, यशपाल सिंह, सुशील अग्रवाल, शमित अग्रवाल, विजय कुमार, राजीव सिंघल, संजय जैन, हिमांशु गर्ग, नईम चांद, अमरीश कुमार, पुलकित सिंगल, प्रमोद शर्मा आदि अनेकों उद्यमी उपस्थित रहे।

Continue Reading

उत्तर प्रदेश

मुजफ्फरनगर में टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी, जमकर मारपीट, देखें पूरा वीडियो और तस्वीरें

Published

on

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में हाईवे स्थित टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। टोल प्लाजा पर कर्मचारियों और युवकों के बीच हुई मारपीट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। कर्मचारियों और युवकों के बीच जमकर लात-घूंसे और डंडे चले।

छपार थाना क्षेत्र में हाईवे पर गांव बरला टोल प्लाजा पर मंगलवार रात में कार सवार युवकों व टोल कर्मचारियों में मारपीट हो गई।

बताया गया कि टोल कर्मियों और युवकों के बीच जमकर लात-घूंसे और डंडे चले। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस ने पांच टोल कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है।

छपार क्षेत्र के एक गांव के कुछ युवक मंगलवार देर रात कार में कहीं से आते समय टोल पर पहुंचे थे। पास के ही गांव के कार चालक ने अपनी आईडी दिखाई। आरोप है कि टोल कर्मचारी ने आईडी मानने से इनकार कर दिया तो इससे नाराज होकर युवकों ने टोल कर्मचारी के साथ मारपीट की। बाद में कर्मचारियों ने भी मारपीट की। बावजूद इसके दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया।

वहीं पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने संबंधित थाना पुलिस को जांच के आदेश दिए।

इसके बाद छपार थाना पुलिस ने पांच टोल कर्मचारी को हिरासत में लिया है। पुलिस ने दूसरे पक्ष के युवकों की भी तलाश शुरू कर दी है।

Continue Reading

Trending