मेटा ने इंस्टाग्राम यूजर्स की प्राइवेसी को मेंटेन करने के लिए एक्टिविटी ऑफ फीचर लॉन्च किया है, जिसके बाद अब इंस्टाग्राम यूजर्स किसी दूसरी वेबसाइट या ऐप के जरिए उनकी निजी जानकारी को लेने की प्रोसेस को ब्लॉक कर सकते हैं. आपको बता दें कंपिनया इस जानकारी का यूज यूजर्स की जरूरत के विज्ञापन और जानकारी देने के लिए करते हैं. ये एक तरीके से एग्रेसिव मार्केटिंग का तरीका है. जिसमें कुकीज की मदद से यूजर्स की सर्च हिस्ट्री को ट्रैक करके उनकी पसंद नापसंद का अनुमान लगाया जाता है.
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