Connect with us

मनोरंजन

MM keeravani ने RRR के ‘Naatu Naatu’ के लिए ऑस्कर जीता: बेनी दयाल का कहना है कि वह ‘एक भारतीय होने पर धन्य और गर्व महसूस कर रहे हैं’

यह भारत के लिए याद रखने का दिन है एमएम कीरवानी और चंद्रबोस का ‘नातु नातु’ 95 वें अकादमी पुरस्कारों में ‘सर्वश्रेष्ठ मूल गीत’ में अकादमी पुरस्कार जीतने वाला तेलुगु प्रोडक्शन का पहला भारतीय गीत बन गया है।
#oscar #RRR #NattuNattu

Avatar

Published

on

Ms karavani win oscar

यह भारत के लिए याद रखने का दिन है एमएम कीरवानी और चंद्रबोस का ‘नातु नातु’ 95 वें अकादमी पुरस्कारों में ‘सर्वश्रेष्ठ मूल गीत’ में अकादमी पुरस्कार जीतने वाला तेलुगु प्रोडक्शन का पहला भारतीय गीत बन गया है।

बेनी दयाल जिन्होंने ‘आरआरआर’ के तमिल और हिंदी संस्करण में ‘शोले’ गाना गाया है। वैश्विक मंच पर भारत की बड़ी जीत से गायक काफी रोमांचित था। उन्होंने कहा, “यह बहुत प्रतीक्षित था! मुझे उन पर बेहद गर्व महसूस हो रहा है। मुझे भी इस फिल्म का हिस्सा बनकर गर्व महसूस हो रहा है और मैंने विशाल मिश्रा के साथ तमिल और हिंदी में ‘शोले’ गाया है। मेरे पास कोई शब्द नहीं! मैं एक भारतीय होने के लिए धन्य और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं!

मनोरंजन

दलजीत कौर ने सिंगापुर में हनीमून पर पति निखिल पटेल के साथ किया डांस, वीडियो वायरल

18 मार्च को शादी के बंधन में बंधने वाली दलजीत कौर और निखिल पटेल एक-दूसरे के साथ अपने समय का भरपूर आनंद लेते दिख रहे हैं। नवविवाहित जोड़ा अपने हनीमून पर है। बैंकॉक के बाद अब वे सिंगापुर में हैं।

Avatar

Published

on

Dalljiet Kaur dances with husband Nikhil Patel

18 मार्च को शादी के बंधन में बंधने वाली दलजीत कौर और निखिल पटेल एक-दूसरे के साथ अपने समय का भरपूर आनंद लेते दिख रहे हैं। नवविवाहित जोड़ा अपने हनीमून पर है। बैंकॉक के बाद अब वे सिंगापुर में हैं।

दलजीत और निखिल की ये दूसरी शादी है। दोनों के पिछली शादी से बच्चे हैं। यह जोड़ा पिछले साल दुबई में एक दोस्त की पार्टी में मिला था और धीरे-धीरे प्यार हो गया। दलजीत ने जनवरी में बड़ा ऐलान किया था।

दलजीत, जो पहले शालिन भनोट से शादी कर चुकी थी, अच्छे के लिए केन्या जाने वाली है, हालांकि शोबिज में काम करना जारी रखने की उसकी योजना है।

दलजीत अपने आलीशान प्रवास के कुछ अंश साझा करती रही हैं जिसमें उन्हें लजीज भोजन का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं इस कपल ने सड़कों पर फिल्मी होने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

दलजीत और निखिल अपने स्मार्ट कैजुअल्स में एक लोकप्रिय गाने की धुन पर झूम उठे। उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, “सिंगापुर स्लिंगिंग। हां मुझे पता है कि यह एक क्लिच है, लेकिन यह एक यादगार अनुभव था! इसका श्रेय प्रतिष्ठित रैफल्स डोरमैन विक्रम को जाता है!”

Continue Reading

मनोरंजन

NTR 30: जूनियर एनटीआर, एसएस राजामौली और जान्हवी कपूर ने की नई फिल्म लॉन्च की शुरुआत

एनटीआर 30 (वर्तमान में बिना शीर्षक वाली फिल्म) का लॉन्च, जिसे कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित किया जाएगा और इसमें जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में होंगे
#NTR30

Avatar

Published

on

By

NTR 30

एनटीआर 30 (वर्तमान में बिना शीर्षक वाली फिल्म) का लॉन्च, जिसे कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित किया जाएगा और इसमें जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में होंगे, एक शानदार मामला था। फिल्म की लॉन्चिंग गुरुवार सुबह हैदराबाद में हुई।

फिल्म के लिए पहली ताली आरआरआर फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने बजाई थी। भव्य लॉन्च में अन्य मेहमानों में फिल्म निर्माता प्रशांत नील, अभिनेता प्रकाश राज शामिल थे। घटना से तस्वीरें और वीडियो एनटीआर आर्ट्स द्वारा क्यूरेट किए गए हैं, जो इस परियोजना का समर्थन कर रहे हैं। मेकर्स ने पूरे इवेंट का एक वीडियो भी यूट्यूब पर शेयर किया है।

इस महीने की शुरुआत में जान्हवी कपूर के जन्मदिन पर इस परियोजना की घोषणा की गई थी। उन्होंने फिल्म से एक पोस्टर साझा किया और लिखा: “आखिरकार यह हो रहा है। अपने पसंदीदा जूनियर एनटीआर के साथ सेल करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। #NTR30।”

बोर्ड पर अभिनेत्री का स्वागत करते हुए, जूनियर एनटीआर ने लिखा: “जाह्नवी में आपका स्वागत है। आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.. आपका जन्मदिन शानदार रहे।”

फिल्म की मुख्य अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी ओओटीडी – एक हरे रंग की साड़ी की तस्वीरें साझा कीं और उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया: “हैप्पी डे। सबसे खास यात्रा की शुरुआत #NTR30।”

निर्माताओं ने जान्हवी कपूर का एक वीडियो भी साझा किया जिसमें वेन्यू में चेकिंग कर रहे थे और वीडियो पर कैप्शन पढ़ा: “#NTR30 पूजा और उद्घाटन समारोह में हार्टथ्रोब जान्हवी कपूर।”

Continue Reading

मनोरंजन

सारा अली खान को महादेव के मंदिर जाने पर ट्रोलर्स द्वारा ट्रोल किया गया, पर सारा अली खान ने कहा मुझे परवाह नहीं

सारा का करारा जवाब महाशिवरात्रि पर महादेव मंदिर जाने और सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करने के कुछ दिनों बाद आया।

swati

Published

on

By

sara ali khan

सारा का करारा जवाब महाशिवरात्रि पर महादेव मंदिर जाने और सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करने के कुछ दिनों बाद आया। पूजा करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए सारा ने लिखा, “हैप्पी महाशिवरात्रि। जय भोलेनाथ।”

सारा अली खान महादेव की एक अनुयायी हैं और अपनी यात्रा के दौरान या अपनी फिल्मों की रिलीज से पहले अक्सर शिव मंदिरों का दौरा करती हैं। वह अक्सर भगवान की भक्ति के लिए ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं।

हालांकि, केदारनाथ की अभिनेत्री ट्रोल्स से बेफिक्र रहती हैं और सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें साझा करती हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में गैसलाइट एक्ट्रेस ने आखिरकार ट्रोल्स को करारा जवाब दिया और करारा जवाब दिया।

सारा अली खान ने कहा, “अगर दर्शकों को मेरे काम से कोई शिकायत है तो यह मेरे लिए भी परेशानी का सबब हो सकता है, क्योंकि मैं सिर्फ अपने प्रशंसकों के लिए काम करती हूं. लेकिन अगर किसी को मेरी पर्सनल चीजों या मेरी लाइफस्टाइल से दिक्कत है तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।’

Continue Reading

Trending