Connect with us

मनोरंजन

divya agarwal new song resham ka rumal out actress seen in glamorous style latest hindi song 2022

Published

on

Divya Aggarwal, who was the winner of Bigg Boss OTT, often remains in the discussion due to her glamorous style. The actress has a strong fan-following on social media. Now Divya’s new music video “Resham Ka Rumal” has been released. Fans are liking the song very much. In the video, Divya can be seen showing off her hot moves. Sometimes in white and sometimes in yellow outfit, the actress is wreaking havoc. This song has been released on the official account of Saregama Music. Rajesh Manthan has written this beautiful song. Shruti Rane has sung it. The video has been directed and choreographed by Prince Gupta.

Continue Reading
Advertisement

देश

दिग्गज गायिका वाणी जयराम का निधन

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रसिद्ध पार्श्व गायिका वाणी जयराम, जिन्हें हाल ही में भारत में तीसरा सबसे बड़ा नागरिक पुरस्कार पद्म भूषण प्राप्त करने की घोषणा की गई थी, का निधन

Published

on

vani jayaram

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रसिद्ध पार्श्व गायिका वाणी जयराम, जिन्हें हाल ही में भारत में तीसरा सबसे बड़ा नागरिक पुरस्कार पद्म भूषण प्राप्त करने की घोषणा की गई थी, का निधन हो गया है। प्रशंसित गायिका का चेन्नई में हैडोस रोड, नुंगमबक्कम में उनके घर पर निधन हो गया और रिपोर्ट्स हैं कि उनके माथे पर चोट थी। वह 78 साल की थीं।

वाणी जयराम ने विभिन्न उद्योगों के कुछ सबसे बड़े संगीतकारों के साथ सहयोग किया और सदाबहार चार्टबस्टर्स दिए। प्रतिभाशाली गायिका के पास तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, हिंदी, उर्दू, मराठी, बंगाली, भोजपुरी, तुलु और उड़िया में कई गाने हैं। उसने देश और दुनिया भर में बड़े पैमाने पर प्रदर्शन किया है। उल्लेखनीय है कि उन्होंने तीन बार सर्वश्रेष्ठ महिला पार्श्व गायिका का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता है। उन्हें तमिलनाडु, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, केरल, गुजरात और ओडिशा से राज्य पुरस्कार भी प्राप्त हुए हैं

वाणी जयराम ने हाल ही में एक पेशेवर गायक के रूप में 50 साल पूरे किए हैं और 10,000 से अधिक गाने रिकॉर्ड किए हैं। उन्होंने एमएस इलैयाराजा, आरडी बर्मन, केवी महादेवन, ओपी नैय्यर और मदन मोहन सहित अन्य प्रसिद्ध संगीतकारों के साथ काम किया है।

Continue Reading

मनोरंजन

कियारा आडवाणी दुल्हन के रूप में वह कितनी खूबसूरत होंगी

कियारा आडवाणी के प्रेमी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले, कैसे वह अपने पूरे अभिनय करियर में शानदार दुल्हन बनीं।

Published

on

kiaraadvani bride

कियारा आडवाणी के प्रेमी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले, कैसे वह अपने पूरे अभिनय करियर में शानदार दुल्हन बनीं।

कियारा मोहे फैशन में

कियारा के रेड ब्राइडल लुक में मोहे फैशन के लिए एक एड शूट शामिल था। कियारा आडवाणी ने जटिल सोने के धागे की कढ़ाई और सेक्विन अलंकरण के साथ एक लाल दुल्हन लहंगा पहना था। उसने सोने और कुंदन की चूड़ियाँ, एक पन्ना-सोने का चोकोर हार, एक मैचिंग मांग टीका, एक स्टेटमेंट रिंग और झुमकी पहनी थी। उसका लो बन, पिंक लिप शेड, कोहल-लाइन वाली आंखें, लैशेज पर मस्कारा और डार्क आईब्रो ने पहनावा पूरा किया।

रिद्धिमा मेहरा में कियारा

कियारा आडवाणी का स्टनिंग रिद्धिमा मेहरा लहंगा अभी भी उनके गॉर्जियस लुक्स में से एक है। अभिनेत्री ने चिकनकारी वर्क ब्लाउज के साथ लहंगा पहनकर सभी को चौंका दिया और उन्होंने इसे भारी फ्लेयर वाली लाल स्कर्ट के साथ पेयर किया। अपने पहनावे को पूरा करने के लिए उसने उसी रंग का दुपट्टा लिया। एक्सेसरीज के लिए कियारा ने कुंदन झुमके और चूड़ियां पहनी थीं। मेकअप के लिए उन्होंने इसे हल्का रखा और मिडिल पार्टेड बन से अपने लुक को पूरा किया।

अनुष्का खन्ना में कियारा

कियारा आडवाणी का चमकदार लाल लहंगा वह है जो हमें उनकी शादी से पहले देखने की जरूरत थी। हालाँकि यह कुछ साल पहले की बात है, उसका लुक अभी भी प्रासंगिक है और उसका फिशटेल लहंगा अभी भी प्रचलन में है! कियारा के लहंगे पर मिरर वर्क और फिशटेल कट था। उन्होंने इसे उसी मिरर वर्क की रेड कलर की चोली के साथ पेयर किया। अंत में, उसने अपने पहनावे को पूरा करने के लिए एक लाल दुपट्टा तैयार किया। कियारा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बोल्ड न्यूड मेकअप और अपने लुक को पूरा करने के लिए एक स्लीक मिडिल-पार्टेड बन का चुनाव किया।

मृणालिनी राव में कियारा आडवाणी

जुग जुग जीयो में कियारा का लाल लहंगा याद है जिसकी कीमत 3 लाख रुपये है? रेड बेस पर गोल्डन थ्रेड वर्क बेहद खूबसूरत लग रहा था। मृणालिनी राव द्वारा डिजाइन की गई, अभिनेत्री ने अपने लुक को माथा पट्टी, मांग टीका, पारंपरिक चूड़ा, कलीरे, सोने और पन्ना के हार और मैचिंग झुमकी के साथ एक्सेसराइज किया। उन्होंने इसे सेंटर-पार्टेड स्लीक बन, बोल्ड रेड लिप्स, ब्लश्ड ग्लोइंग स्किन और बोल्ड आई मेकअप के साथ पूरा किया।

अमित अग्रवाल में कियारा

अमित अग्रवाल के लहंगे में कियारा एक मॉडर्न डे ब्राइड का विजन है। उसने पैटर्न के साथ गहरे लाल रंग के लहंगे को चुनकर रैंप पर आग लगा दी और उसने इसे एक स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पहना, जिसमें नेकलाइन थी। एक्ट्रेस ने अपने आउटफिट को ग्रीन चोकोर बीडेड नेकलेस के साथ पेयर किया। अपने ग्लैम पिक्स के लिए, उन्होंने डील को सील करने के लिए गीले बालों के लुक और न्यूनतम मेकअप का विकल्प चुना।

Continue Reading

मनोरंजन

सामंथा रुथ प्रभु ने वरुण धवन के साथ सिटाडेल की शूटिंग शुरू करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट साझा की, देखें फर्स्ट लुक

सामंथा रुथ प्रभु ने वरुण धवन के साथ सिटाडेल की शूटिंग शुरू करते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट साझा की, देखें फर्स्ट लुक

Published

on

Samantha-Ruth-Prabhu

अभिनेता सामंथा रुथ प्रभु सिटीडेल यूनिवर्स की भारतीय किस्त की शूटिंग शुरू करेंगे। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर यह घोषणा की कि वह जासूसी श्रृंखला की टीम में शामिल हो गई है, जहां वह अभिनेता वरुण धवन के साथ अभिनय करेंगी। इस सीरीज का निर्माण रूसो भाइयों के एजीबीओ द्वारा प्राइम वीडियो के लिए किया जाएगा। गढ़ की शूटिंग इस समय मुंबई में चल रही है

इसे फिल्म निर्माता राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित किया जाएगा और इसे प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाएगा। सिटाडेल के साथ वरुण अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। सामंथा ने पहले द फैमिली मैन 2 में निर्देशक राज और डीके के साथ काम किया था।

इंस्टाग्राम पर समांथा ने कैप्शन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, “मिशन चालू है (फायर इमोटिकॉन)। हमने सिटाडेल की भारतीय किस्त के लिए रोल करना शुरू कर दिया है।” चमड़े की जैकेट और काली पैंट पहने सामंथा एक अलग अवतार में दिख रही हैं। उन्होंने सनग्लासेस के साथ अपने भयंकर लुक को पूरा किया और अपने बालों को खुला रखा।

इससे पहले, ऐसी अफवाहें थीं कि सामंथा अब अपने स्वास्थ्य की स्थिति के कारण गढ़ का हिस्सा नहीं होंगी। पिछले साल सामंथा ने कहा था कि उन्हें ऑटोइम्यून कंडीशन मायोजिटिस है। इंस्टाग्राम पर, उसने अपनी कलाई पर आईवी ड्रिप के साथ सोफे पर बैठे हुए अपनी तस्वीर साझा की। अपने कैप्शन के एक हिस्से में उन्होंने लिखा, “इस भेद्यता को स्वीकार करना कुछ ऐसा है जिससे मैं अभी भी जूझ रही हूं। डॉक्टरों को भरोसा है कि मैं बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी। मेरे अच्छे दिन और बुरे दिन रहे हैं… शारीरिक रूप से। और भावनात्मक रूप से …. और यहां तक कि जब ऐसा लगता है कि मैं इसके एक और दिन को नहीं संभाल सकता, किसी तरह वह पल बीत जाता है। मुझे लगता है कि इसका मतलब केवल यह हो सकता है कि मैं ठीक होने के एक दिन और करीब हूं। सामंथा के प्रचारक ने बाद में एक बयान जारी किया कि उनके गढ़ छोड़ने की अफवाहें निराधार थीं और सच नहीं थीं।

सामंथा अगली बार शाकुंतलम में दिखाई देंगी, जो 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कालिदास के प्रशंसित संस्कृत नाटक अभिज्ञानम शाकुंतलम पर आधारित, यह फिल्म 2015 की फिल्म रुद्रमादेवी के पुरस्कार विजेता निर्देशक गुणशेखर द्वारा लिखित और निर्देशित है। शकुंतलम शकुंतला और राजा दुष्यंत की महाकाव्य प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसे क्रमशः सामंथा और अभिनेता देव मोहन द्वारा चित्रित किया गया है। यह हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। सामंथा विजय देवरकोंडा के साथ आगामी रोमांटिक ड्रामा ख़ुशी में भी नज़र आएंगी।

Continue Reading

Trending