relationship tips your wife cheating you know by using these tricks

हर रिश्ता प्यार और विश्वास पर टिका रहता है. लेकिन कई बार पति पत्नी के रिश्ते में अचानक दूरियां आने लगती हैं. इससे दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाता है. जब पति अपनी पत्नी के व्यवहार में बदलाव देखने लगता हैं, तो उसके मन में एक सवाल आने लगता है, कि कहीं उसकी पत्नी उसे धोखा तो नहीं दे रही. ऐसे में अगर आपकी पत्नी का व्यवहार भी आपके प्रति बदल गया है और आपको यह शक होता है कि कहीं वह आपको धोखा तो नहीं दे रही तो अब आप इन संकेतों से पता कर सकते हैं. आइए जानते हैं उन संकेत के बारे में.

हर जगह पासवर्ड लगा देना 

अगर आपकी पत्नी वाकई में आपको धोखा दे रही है तो वह अचानक अपने लैपटॉप, फोन और सोशल मीडिया हर जगह पासवर्ड लगा देगी और आपके आते ही तुरंत लैपटॉप की स्क्रीन बंद कर देगी या फिर फोन रख देगी. अगर आपके पूछने पर भी वह आपको पासवर्ड नहीं बताती है, तो इसका मतलब यह हो सकता है, कि वह कहीं न कहीं आपको धोखा दे रही है.

बिना कारण लड़ाई करना

अगर आपकी पत्नी बिना कारण से आपसी लड़ाई झगड़ा करने लगे या हर छोटी-छोटी बात पर चढ़ने लगे आप पर गुस्सा करने लगे और बिना गलती के भी आपसे बात करना बंद कर दे तो इससे भी आप अंदाजा लगा सकते हैं, कि आपकी पत्नी आपको धोखा दे रही है.

इमोशनल अटैचमेंट को दूर करना

अगर आपकी पत्नी अचानक भावनात्मक रूप से दूर चली जाए और आपसे बातचीत करना बंद कर दें, यही नहीं अगर आपकी पत्नी आपसे इमोशनल अटैचमेंट दूर कर दें और ऐसा लगने लगी कि अब आपकी पत्नी जबरदस्ती इस रिश्ते में है जो समझ जाइए कि वह आपको धोखा देने लगी है.

अकेले समय बिताना

अगर आपकी पत्नी को अकेले समय बिताना अच्छा लग रहा है. वह आपके परिवार वालों से ठीक से बात नहीं कर रही है और अपने फोन के साथ एक तरफ रहना पसंद कर रही है. तो आप समझ जाइए कि आपकी पत्नी आपको धोखा दे रही है.

रोमांस करने से मना करना 

अगर अचानक से आपकी पत्नी रोमांस करने से मना कर दिया पीछे हट जा और कुछ बहाना बनाने लग जाए कि उनका सिर दर्द हो रहा है या उन्हें कोई तकलीफ है. अगर ऐसा वो रोज करती हैं और आपके साथ ज्यादा समय नहीं बताती है तो भी यह कारण हो सकता है कि आपकी पत्नी आपको धोखा दे रही है.

यह भी पढ़ें:  Relationship Advice: इन गलतियों से आपके रिश्ते में पड़ सकती है खटास, जरूर रखें इन बातों का खयाल

Read More at www.abplive.com