“उसकी वजह से मुझे …” जीत के बाद भी गुस्से से झल्ला उठे कप्तान शुभमन गिल, अपनी धीमी पारी का इसे बताया जिम्मेदर

Shubman Gill: भारतीय टीम ने ज़िम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मैच में शानदार जीता हासिल की थी. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला कप्तान शुभमन गिल के लिए सही साबित हुआ. भारत ने मुकाबला को आसानी के साथ अपने नाम कर लिया. जीत के बाद शुभमन गिल (Shubman Gill) पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बने. उन्होंने इस दौरान अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की. हालांकि उन्होंने अपनी बात-चीत में पिच को दोषी बताया. गिल ने इस मैच में काफी धीमी बल्लेबाज़ी की थी.

Shubman Gill का बड़ा बयान

  • भारत ने इस मैच को 23 रनों से अपने नाम किया. जीत के बाद शुभमन गिल (Shubman Gill )अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश दिखे. उन्होंने कहा
  • “निश्चित रूप से बहुत अच्छा, यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण खेल था, जिस तरह से हमने बल्ले और गेंद से शुरुआत की वह अच्छा था. विकेट थोड़ा डबल-पेस्ड था, कुछ गेंदें ग्रिप कर रही थीं और लेंथ बॉल नहीं मार पा रही थीं.
  • हम जानते हैं कि अगर विकेट में कुछ है, तो यह नई गेंद से ज़्यादा होगा, क्योंकि गेंद पुरानी हो जाती है, इसलिए रन बनाना थोड़ा आसान हो जाता है. हर कोई योगदान दे रहा है और यह एक अच्छा संकेत है.”

ऐसा था मैच का हाल

  • पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर के बाद 182/4 रन बनाए थे. सलामी बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल ने 27 गेंद में 36 रनो की पारी खेली, जबकि शुभमन गिल ने 49 गेंद में 66 रन बनाए थे.
  • ऋतुराज गायकवाड़ ने 28 गेंद में 49 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए ज़िम्बाब्वे को हार का सामना करना पड़ा.
  • ज़िम्बाब्वे ने 20 ओवर के बाद 159/6 रन ही बना सका. टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन डायोन मेयर्स ने बनाए. उन्होंने 49 गेंद में 65 रनों की पारी खेली. लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके.

ये भी पढ़ें: गंभीर के आने से चमकी भुवनेश्वर कुमार की किस्मत, इस सीरीज में हेड कोच ने कराई वापसी 

Read More at hindi.cricketaddictor.com