PM Narendra Modi : आज पीएम मोदी की सहारनपुर में जनसभा, गाजियाबाद में रोड शो

PM Narendra Modi : पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शनिवार को सबसे ज्यादा लोकसभा सीटों वाले राज्य यूपी के दो जिलों में भाजपा के लिए जनसमर्थन जुटाएंगे। जिसमें वह सुबह सहारनपुर (Saharanpur) में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद गाजियाबाद (Ghaziabad) में शाम को रोड शो करने वाले हैं। इससे पहले 31 मार्च को पीएम ने मेरठ में जनसभा की थी।

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024 : दूसरे चरण में 12 राज्यों की 88 संसदीय सीटों के लिए नामांकन दाखिल करने की अधिसूचना जारी, वोटिंग 26 अप्रैल को

जानकारी के मुताबिक, सहारनपुर में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी जनसभा को संबोधित करेंगे। योगी शनिवार को ही चांदपुर और नगीना (बिजनौर) में भी जनसभाएं करेंगे। गाजियाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो शनिवार शाम को अंबेडकर रोड पर मालीवाड़ा चौक से चौधरी मोड़ तक होगा। जिसमें वह भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन में शहर की जनता के बीच रहेंगे।

पुलिस ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एडवाइजरी जारी की है। सड़क के दाहिने ओर बनी दर्शक दीर्घा में ही नागरिकों के खड़े होने की अनुमति होगी। रोड शो में पुलिस ने फ्रेम किए हुए पोस्टर, बैनर लेकर पहुंचने पर पाबंदी लगायी है। कैमरा, दूरबीन, रिमोट कंट्रोल कार चाबी, छाता, हैंडबैग, ब्रीफकेस, थर्मस, टिफिन बाक्स, पानी की बोतल, छड़ी, बैग, ब्लेड, रेजर या किसी भी तरह का हथियार ले जाने पर पाबंदी।

इसके अलावा फूलमाला, पंखुड़ियां, गुलदस्ते, स्मृति चिन्ह और किसी व्यक्ति के पास एक मोबाइल से अधिक फोन की अनुमति नहीं। इस दौरान सिगरेट, माचिस, लाइटर, आतिशबाजी पर पाबंदी है। रोड शो के समय किसी भी व्यक्ति को वीवीआईपी के समानान्तर चलने या दौड़ने की अनुमति नहीं होगी।

पढ़ें :- आचार संहिता लागू होने के बाद डीएम गाजियाबाद का सख्त निर्देश, पत्रकारों को भी दी चेतावनी

Read More at hindi.pardaphash.com