Adah Sharma ने सुशांत का अपार्टमेंट खरीदने पर कही ये बात

एक्ट्रेस अदा शर्मा हाल ही में अपनी मूवी बस्तर: द नक्सल स्टोरी को लेकर लाइमलाइट में थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन उनकी एक्टिंग ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा. इसके अलावा एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई वाले अपार्टमेंट को खरीदने की खबरों की वजह से चर्चा में आ गई थी. पिछले साल उन्हें सुशांत के घर के बाहर देखा गया था और वो पैपराजी के कैमरों में भी कैद हो गई थी. अब उन्होंने ये घर खीरदा या नहीं, इसपर लेकर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है.

अदा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत का अपार्टमेंट खरीदने पर तोड़ी चुप्पी
सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2020 में अपने मुंबई वाले अपार्टमेंट में सुसाइड कर लिया था. ऐसा कहा जा रहा था कि इसी अपार्टमेंट को अदा शर्मा ने खरीद लिया है. अब सिद्धार्थ कन्नन के साथ इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपार्टमेंट को खरीदने पर कहा, मैं सिर्फ इतना कहूंगी कि मैं सबके दिलों में रहती हूं. उन्होंने फिर कहा, कुछ भी बोलने का एक सही समय होता है. जब मैं वो जगह देखने गई थी मीडिया ने इसपर काफी ध्यान दिया. हालांकि मैं एक प्राइवेट पर्सन है. मैं अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहना चाहती हूं. मैं अपनी प्राइवेसी को गार्ड करती हूं.

अदा शर्मा बोलीं- जो इंसान इस दुनिया में नहीं है…
अदा शर्मा ने आगे कहा, जो इंसान इस दुनिया में नहीं है, उसके बारे में बात करना गलत है, जिसने बेहद खूबसूरत फिल्में की है. वो एक ऐसे एक्टर है, जिनके प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान है. मुझे लोगों के फालूत कमेंट पढ़ना पसंद नहीं है. मैंने उनके बारे में कुछ कमेंट्स पढ़ा, जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं आया. आप मुझे ट्रोल कर सकते है, लेकिन उस इंसान को ट्रोल ना करें, जो यहां नहीं है या उनके बारे में कोई बोलने वाला नहीं है. आगे एक्ट्रेस ने कहा, मैं जहां रहती हूं उसके बारे में जल्द आपको बताउंगी, लेकिन फिलहाल में लाखों लोगों के दिलों में रहती हूं, वो भी रेंट फ्री.

मुझे हमेशा लगता है कि यह मेरी आखिरी फिल्म हो सकती है… जानिए ऐसा क्यों कहा अदा शर्मा ने

Read More at www.prabhatkhabar.com