Shanaya Kapoor ने शेयर की अपने क्यूट पेट के साथ तस्वीर, फैन्स ने किये गजब कमेन्ट

मुंबई: एक्ट्रेस शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अपने पालतू कुत्ते ‘पब्लू’ के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। गुरुवार को, उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें उन्हें पाब्लू के साथ सूर्यास्त का आनंद लेते देखा जा सकता है। पोस्ट के साथ उन्होंने दिल के इमोटिकॉन के साथ लिखा, “मेरे पबलू के साथ सूर्यास्त”।प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग पर मीठी और प्यारी टिप्पणियों की बौछार कर दी।

पढ़ें :- Ruslan Trailer release: आयुष शर्मा की हाई-ऑक्टेन एक्शन की फिल्म रुस्लान का ट्रेलर जारी

एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “बहुत बढ़िया” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “अद्भुत दृश्य” शनाया नंद किशोर द्वारा निर्देशित मोहनलाल की अखिल भारतीय ‘वृषभ’ के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसे 2024 में मलयालम, तेलुगु, कन्नड़, तमिल और हिंदी में एक साथ रिलीज किया जाएगा।

इससे पहले, धर्मा प्रोडक्शंस ने शनाया, लक्ष्य और गुरफतेह के साथ ‘बेधड़क’ नाम से एक फिल्म की घोषणा की थी। अपडेट साझा करते हुए, शनाया ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपना पहला लुक जारी किया।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “शानदार शशांक खेतान द्वारा निर्देशित #बेधड़क के साथ धर्मा परिवार में शामिल होने के लिए मैं बेहद आभारी और विनम्र हूं। मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, मुझे आपके सभी आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।” फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। हालांकि, इसके बाद से फिल्म को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया है.

Read More at hindi.pardaphash.com