अगले हफ्ते में जोरदार कमाई के लिए एक्सपर्ट्स ने इन 4 स्टॉक्स पर लगाया दांव, क्या आपके पास हैं ये शेयर

शुक्रवार को RBI पॉलिसी के दिन बाजार में दायरे में कारोबार देखने को मिली। निफ्टी की फ्लैट क्लोजिंग हुई लेकिन बैंक निफ्टी नए शिखर के करीब पहुंचा। RBI पॉलिसी के बाद बैंकिंग शेयरों में जोश नजर आया। मिडकैप, स्मॉलकैप शेयरों में खरीदारी देखने को मिली। रियल्टी, FMCG, बैंकिंग शेयरों में खरीदारी नजर आई। सेंसेक्स के 30 में से 17 शेयरों में बिकवाली नजर आई। निफ्टी के 50 में से 30 शेयरों में बिकवाली देखने को मिली। बैंक निफ्टी के 12 में से 9 शेयरों में खरीदारी रही। सेंसेक्स 21 प्वाइंट चढ़कर 74,248 पर बंद हुआ। निफ्टी 1 प्वाइंट गिरकर 22,514 पर बंद हुआ। जबकि बैंक निफ्टी 432 प्वाइंट चढ़कर 48,493 पर बंद हुआ। वहीं बाजार की फ्लैट क्लोजिंग से पहले शॉर्ट टर्म में कमाई के लिए दिग्गज एक्सपर्ट्स ने पीआई इंडस्ट्रीज, आईटीसी, जायडस लाइफ और लेमन ट्री होटल्स के शेयर में दांव लगाने की राय दी। जानते हैं किसने कितना दिया टारगेट प्राइस-

Catalyst Wealth के प्रशांत सावंत का सस्ता ऑप्शनः PI Industries

Catalyst Wealth के प्रशांत सावंत ने कहा कि पीआई इंडस्ट्रीज के स्टॉक में अप्रैल की एक्सपायरी वाली कॉल खरीदने पर कमाई होगी। उन्होंने कहा कि इसकी 3900 के स्ट्राइक वाली कॉल 105 रुपये के आस-पास खरीदें। इसमें कुछ दिनों में 150 रुपये तक के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि इसमें 70 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाना चाहिए।

Tradebulls के सच्चितानंद उत्तेकर का एफएंडओ सुपरस्टार शेयरः ITC Future

Tradebulls के सच्चितानंद उत्तेकर ने शुक्रवार को बाजार बंद होने से पहले एफएंडओ सेगमेंट से आईटीसी के स्टॉक में खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि इस स्टॉक में 446 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें 424 रुपये के लेवल पर स्टॉपलॉस के साथ 430 रुपये के लेवल पर खरीदारी करनी चाहिए।

JSW Energy ने ADIA सहित अन्य निवेशकों को शेयर बेचकर 5,000 करोड़ रुपये जुटाए

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल का चार्ट का चमत्कार शेयरः Zydus Life

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल ने चार्ट का चमत्कार दिखाने वाले शेयर के रूप में जायडस लाइफ पर दांव लगाया। उन्होंने कहा कि इसमें 1005 रुपये के स्तर पर खरीदारी कर सकते हैं। इसमें 989 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाएं। ये स्टॉक 1025 रुपये के लेवल तक जा सकता है।

ICICI Securities के अमित गुप्ता का मिडकैप फंडा स्टॉकः Lemon Tree Hotels

ICICI Securities के अमित गुप्ता ने मिडकैप फंडा स्टॉक बताते हुए कहा कि आज लेमन ट्री होटल्स के स्टॉक में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसमें 141 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें लंबी अवधि तक बने रहने पर अच्छा रिटर्न देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें।)

Read More at hindi.moneycontrol.com