मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ा ये स्टार खिलाड़ी, टीम की आधी टेंशन हुई दूर

Mumbai Indians- India TV Hindi

Image Source : IPL
मुंबई इंडियंस

IPL का 17वां सीजन मुंबई इंडियंस के लिए अब तक बेहद खराब रही है। टीम ने इस सीजन कुल तीन मैच खेले हैं और तीनों ही मुकाबलों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। वहीं कप्तानी विवाद को लेकर भी टीम को फैंस के भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में टीम कमबैक की तलाश में है। इसी बीच एमआई के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस के कैंप में जुड़ गए हैं और उन्हें पिछले दिनों नेशनल क्रिकेट अकादमी ने भी पूरी तरह से फिट घोषित किया। सूर्या के टीम में आने से मुंबई इंडियंस की टीम की आधी टेंशन दूर हो गई है।

टीम को मिली बड़ी राहत

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के लिए कुछ भी सही होता नजर नहीं आ रहा है। टीम में कप्तानी से लेकर और भी कई दिक्कतें देखने को मिल रही है। सूर्या के आ जाने से प्लेइंग 11 में एक ऐसा मजबूत खिलाड़ी मुंबई इंडियंस के मीडिल ऑर्डर में आ जाएगा जो टीम की कई परेशानियों खत्म कर देगा। मुंबई इंडियंस को अपना अगला मुकाबला 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है। ऐसे में वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के अगले आईपीएल मैच में उनकी खेलने की संभावना है। सूर्यकुमार यादव को बुधवार को मंजूरी दी गई थी, जो तीन महीने से अधिक समय से क्रिकेट नहीं खेल पाए थे। बीसीसीआई और एनसीए के फिजियो कोई जोखिम नहीं लेना चाहते थे और सूर्या को आगे बढ़ाने से पहले उन्होंने खुद को पूरी तरह से संतुष्ट कर लिया।

लंबे समय से परेशान थे सूर्या

सूर्यकुमार यादव काफी लंबे समय से इंजरी के कारण क्रिकेट से दूर हैं। आईसीसी की टी20 रैंकिंग में नंबर एक बल्लेबाज सूर्या पिछले लंबे वक्त से चोट के कारण मैदान पर नजर नहीं आए। उन्होंने आखिरी बार दिसंबर 2023 में क्रिकेट खेला था, जब उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे T20I में शतक बनाया था। इसी सीरीज के दौरान उनके टखने में ग्रेड 2 की चोट लग गई थी, जिसके बाद उनकी सर्जरी की गई। इसके बाद सूर्यकुमार ने स्पोर्ट्स हर्निया का ऑपरेशन भी करवाया, जिससे क्रिकेट में उनकी वापसी में और देरी हुई।  

यह भी पढ़ें

CSK की प्लेइंग 11 में एक साथ हुए तीन बदलाव, इस सीजन पहली बार खेलेंगे ये खिलाड़ी

IPL 2024: मुश्किल में पड़ी पंत की दिल्ली कैपिटल्स, लंबे समय के लिए बाहर हो सकते हैं कुलदीप यादव

Latest Cricket News

Read More at www.indiatv.in