रवींद्र जडेजा पर पैट कमिंस को आ गई दया, नहीं तो इस गलती की मिल जाती भयंकर सजा, VIDEO वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स के धाकड़ खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में फीकी नजर आए। 5 अप्रैल को हैदराबाद के मैदान पर दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ। टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए आई चेन्नई की टीम ने 165 रन बनाए। इस दौरान रवींद्र जड़ेजा फील्डिंग में बाधा डालते नजर आए, जिसके बाद अंपायर ने उनके (Ravindra Jadeja) खिलाफ सख्त एक्शन लेने का फैसला किया। लेकिन हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने अपने एक जेस्चर से फैंस के दिलों को जीत लिया।

Ravindra Jadeja से हुई बड़ी गलती

  • दरअसल, हुआ ये कि चेन्नई सुपर किंग्स की पारी का 19वां ओवर सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार लेकर आए। इस ओवर की चौथी गेंद उन्होंने सटीक यॉर्कर डाली, जिसपर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) बड़ा शॉट खेलने में नाकाम रहें।
  • हालांकि, उन्होंने गेंद को सामने की ओर खेल दिया और सिंगल लेने की कोशिश की। ऐसे में भुवनेश्वर कुमार ने फुर्ती दिखाते हुए गेंद को तेजी से लपका और रवींद्र जडेजा को रन आउट करने के लिए विकेट की तरफ जोर से फेंक दिया।
  • लेकिन अपना विकेट बचाने के लिए रवींद्र जडेजा ने क्रीज़ की ओर दौर लगाई। इस बीच वह गेंद की लाइन में आ गए। इसकी वजह से बॉल सीधा उनकी पीठ पर जा गई और वह दर्द में दिखाई दिए।

पैट कमिंस ने दिखाई दरियादिली

  • दूसरी ओर, फील्ड अम्पायर्स ने सख्त एक्शन लेने का फैसला किया। दरअसल, उन्हें लगा कि रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने जानबूझकर फील्डिंग में बाधा डालने की कोशिश की है। इसलिए वह उन्हें आउट करार देने वाले थे।
  • मगर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने ऐसा नहीं होने दिया और अंपायर से ‘फील्डिंग में बाधा डालने’ की मांग को खारिज करने के लिए कहा, जिससे वह आउट होने से बच गए। वहीं, अब उनके इस जेस्चर से फैंस काफी खुश हो रहे हैं।
  • इसी के साथ बताते हुए चले कि 5 अप्रैल को खेला गया यह मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद ने 6 विकेट से अपने नाम किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने 166 रन का टारगेट सेट किया, जिसको पैट कमिंस ने 18.1 ओवर में ही हासिल कर लिया।
  • एसआरएच की इस जीत के हीरो सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने 300 से भी ज्यादा के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। उन्होंने 12 गेंदों पर 31 रन की तूफ़ानी पारी खेली।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: कौन कहां गया? किस टीम ने किस खिलाड़ी को किया रिलीज और रिटेन, यहां जानिए सभी 10 टीमों की पर्स वैल्यू

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की जीवनी, उम्र, पत्नी, नेटवर्थ, रिकॉर्ड्स, फैमली और करियर से जुड़ी कुछ रोचक जानकारियां

Read More at hindi.cricketaddictor.com