Swatantra Veer Savarkar actor Randeep Hooda reveals he swam in crocodile infested water shooting for film in kaala pani

Randeep Hooda: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने बायोग्राफिकल फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभाई है. ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ के लिए रणदीप हुड्डा ने काफी मेहनत की है. एक डायरेक्टर के तौर पर ये उनकी पहली फिल्म थी और इसी के साथ वे फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर भी नजर आए. जिसमें उन्होंने विनायक दामोदर सावरकर का रोल निभाया है.

जब मगरमच्छों के बीच तैर रहे थे रणदीप हुड्डा

फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ ने 17.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर रणदीप हुड्डा ने इस फिल्म के एक डरावने शॉट का जिक्र किया, जहां उन्हें अंडमान द्वीप समूह के काला पानी में शूटिंग करनी थी और मगरमच्छों से भरे पानी में तैरना था. 


एक्टर ने कहा कि, ‘मेरे पास चारों ओर पांच गोता लगाने वाले थे और उन्हें बताया गया था कि मुझे तैरना नहीं आता और बिना किसी परेशानी के वापस आ रहा था. इससे बाकी लोगों को आश्चर्य हुआ कि अगर वह इतनी अच्छी तरह तैर सकते है तो वे उनकी मदद क्यों कर रहे हैं. तभी रणदीप ने खुलासा किया कि ‘वे वहां मगरमच्छों के लिए आए थे.’

फिल्म ने की 17.94 करोड़ रुपये की कमाई

बता दें कि ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ ने ओपनिंग डे पर कुछ खास कमाई नहीं की थी, लेकिन फिर धीरे-धीरे रणदीप हुड्डा की फिल्म के कलेक्शन में सुधार हुआ है. फिल्म ने अब तक 17.94 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. यह स्वतंत्रता सेनानी दामोदर विनायक सावरकर की बायोपिक है. 


रणदीप हुड्डा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और लीजेंड स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है. ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में रणदीप हुड्डा के अलावा अंकिता लोखंडे भी हैं जिन्होंने वीर सावरकर की पत्नी यमुनाबाई का किरदार निभाया है. ये फिल्म 22 मार्च को हिंदी और मराठी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार-टाइगर से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए इन स्टार्स ने वसूली मोटी रकम

Read More at www.abplive.com