सिनेमाघरों में छाएंगे ‘बड़े मियां छोट मियां’, कुछ ही वक्त में शुरू हो रही एडवांस बुकिंग

Akshay kumar tiger shroff- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ।

‘बड़े मियां छोट मियां’ की घोषणा के साथ ही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म के प्रमोशन्स में जोर-शोर से लग गए हैं। दोनों सोशल मीडिया से लेकर इवेंट्स में अपनी अपकमिंग फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। हर दिन दोनों फिल्म से जुड़ी नई अपडेट के साथ सामने आ रहे हैं। यही वजह है कि दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर बेकरारी बढ़ गई है। फैंस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं और सिनेमाघरों में इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म की रिलीज को सिर्फ पांच दिन ही बचे हैं। इसी बीच दोनों ही लीड एक्टर्स ने फिल्म की एडवांस बुकिंग से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ साझा की है, जिसमें साफ कर दिया गया है कि कब से बेकरार फैंस अपनी टिकट बुक कर सकते हैं। 

एक्टर्स ने साझा की एडवांस बुकिंग की जानकारी

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट साझा करते हुए एक ग्राफिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों ही सितारे हाथों में बंदूक लिए तैयार नजर आ रहे हैं। ग्राफिक पर साफ लिखा है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग कल यानी 6 अप्रैल से शुरू हो रही है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा गया, ‘आप सिनेमाघरों में वास्तविक एक्शन का अनुभव करने के बहुत करीब हैं! ‘बड़े मियां छोट मियां की एडवांस बुकिंग कल से शुरू हो रही है। 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में 3डी और आईमैक्स में इसका अनुभव लें!’ 

यहां देखें पोस्ट

फिल्म में दिखेगा धांसू एक्शन

फिल्म में धमाकेदार एक्शन देखने को मिलने वाला है। मेकर्स ने स्टंट और एक्शन सीन्स और कमाल का बनाने के लिए रियल लोकेशन पर ही शूटिंग है। मेकर्स का दावा है कि सभी स्टंट्स रियल हैं और फिल्म में कम से कम वीएफएक्स का प्रयोग किया गया है। 

फिल्म में हैं ये सितारे

अली अब्बास जफर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लेखक के साथ ही निर्देशक भी है। इस फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर के सहियोग से हो रहा है। फिल्म 10 अप्रैल को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी लोगों का मनोरंज करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Latest Bollywood News

Read More at www.indiatv.in