csk lose match against srh back to back two lose for team in a row ipl 2024 | IPL 2024 में चेन्नई के बाहर नहीं चल रहा माही का जादू, CSK को मिली लगातार दूसरी हार

SRH vs CSK- India TV Hindi

Image Source : IPL
चेन्नई सुपर किंग्स

IPL 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में सीएसके की टीम को हरा का सामना करना पड़ा। पैट कमिंस की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को इस मुकाबले को 6 विकेट से अपने नाम किया। यह की इस सीजन लगातार दूसरी हार है। इससे पहले उन्हें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी हार का सामना करना पड़ा था। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस सीजन जब तक अपने घर पर यानी कि चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में मैच खेल रही थी तब तक वें जीत के ट्रैक पर थे, लेकिन जब से वें होम ग्राउंड से बाहर निकले हैं उन्हें एक भी जीत नहीं मिल सकी है। 

माही भी हो रहे फेल!

चेन्नई ने इस सीजन शुरुआती दो मैच अपने होम ग्राउंड पर खेला, जहां उन्होंने आरसीबी और गुजरात टाइटंस को हराया। ऐसे में यह लग रहा है कि चेन्नई के बाहर टीम के सबसे बड़े स्टार खिलाड़ी एमएस धोनी की जादू इस सीजन नहीं चल रहा है। हालांकि इस सीजन कप्तान रुतुराज गायकवाड़ हैं, लेकिन एमएस धोनी की रोल टीम में अभी भी काफी ज्यादा है। सीएसके को अपना अगला मैच एमए चिदंबरम स्टेडियम में केकेआर के खिलाफ खेलना है। इस मुकाबले में फैंस को उम्मीद होगी कि सीएसके की टीम जीत की राह पर फिर से लौट सके।

कैसा रहा मैच का हाल

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मुकाबले के बारे में बात करें तो इस मुकाबले में पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 165 रन बनाए। इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 18.1 ओवर में 4 विकेट खोकर 166 रन बना टारगेट को चेज कर बड़ी आसानी के साथ इस मैच को अपने नाम कर लिया। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीजन अब चार मैचों में दो जीत हासिल कर ली है। सनराइजर्स हैदराबाद की जीत में सबसे बड़ा रोल अभिषेक शर्मा का रहा उन्होंने पावरप्ले में ही मैच का रुख अपनी टीम की ओर मोड़ दिया और सिर्फ 12 गेंदों पर 37 रन बनाकर मैच को एकतरफा सा कर दिया। SRH ने इस सीजन जो भी मैच जीते हैं उनमें अभिषेक शर्मा ही प्लेयर ऑफ द मैच रहे हैं। ऐसे में उनका रोल टीम में अब तक काफी अहम रहा है।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्स: रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश थीक्षाना। 

सनरायजर्स हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, एडन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, नितीश रेड्डी, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), जयदेव उनादकट, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, टी नटराजन। 

यह भी पढ़ें

हार्दिक पांड्या पहुंचे सोमनाथ मंदिर, फैंस ने कहा ‘भगवान कभी नहीं छोड़ते साथ’

मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ा ये स्टार खिलाड़ी, टीम की आधी टेंशन हुई दूर

Latest Cricket News

Read More at www.indiatv.in