Redmi Turbo 3 soon to launch design revealed check details | Redmi Turbo 3 की होगी धमाकेदार एंट्री, लॉन्च से पहले डिजाइन रिवील, मिलेंगे तगड़े फीचर्स

Redmi Turbo 3 - India TV Hindi

Image Source : FILE
Redmi Turbo 3

Redmi Turbo 3 स्मार्टफोन का डिजाइन लॉन्च से पहले रिवील हो गया है। Xiaomi ने नए Redmi Turbo सीरीज की घोषणा कुछ दिन पहले की थी। यह इस सीरीज का पहला फोन होगा। हालांकि, शाओमी ने इस स्मार्टफोन के बारे में अन्य कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है। रेडमी के इस टर्बो फोन का रियल-लाइफ इमेज ऑनलाइन लीक हुआ है, जिसमें फोन के बैक पैनल का डिजाइन देखा जा सकता है। इसके अलावा इस फोन के प्रोसेसर की जानकारी Geekbench से लीक हुई है।

डिजाइन हुई लीक

रेडमी के इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर मिल सकता है। रेडमी के इस फोन के रियल लाइफ इमेज की बात करें तो फोन के बैक में चार बड़े-बड़े कटआउट्स देखे जा सकते हैं और इन कमरों के बीच में एक LED फ्लैश लाइट दी गई है। फोन के कैमरे फीचर्स की जानकारी अभी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं हुई है। लीक रिपोर्ट की मानें तो रेडमी के इस फोन में 200MP का मेन कैमरा मिलेगा, जो OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन फीचर को सपोर्ट करेगा।

मिलेगा ट्रिपल कैमरा सेटअप

Redmi Turbo 3 के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। फोन में मेन कैमरा के साथ एक अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और एक मैक्रो कैमरा मिलेगा। फोन में LED लाइट को मैक्रो कैमरा के साथ दिया जाएगा। फोन के सामने आए रेंडर में इसका डुअल टोन डिजाइन देखा जा सकता है। फोन के कैमरा सेटअप वाले हिस्से में एक चौड़ी पट्टी दी गई है। बाईं तरफ दिए गए दोनों कट आउट में कैमरे मिलेंगे। वहीं, दूसरी साइड Redmi की ब्रांडिंग देखने को मिलेगी।

लीक हुई रिपोर्ट्स की मानें तो रियलमी का यह फोन Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ आएगा। इस फोन में 16GB RAM और 90W फास्ट चार्जिंग फीचर मिल सकता है। इस फोन में 6.67 इंच का 120Hz OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड HyperOS पर काम करेगा। रेडमी के इस स्मार्टफोन को आने वाले कुछ दिनों में भारत में उतारा जाएगा।

Read More at www.indiatv.in