“उसको हर हाल में खिलाओ”, युवराज सिंह ने इस खिलाड़ी को T20 वर्ल्ड कप में खिलाने की उठाई मांग, चौंकाने वाला है नाम

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर बड़ा बयान दिया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्होंने एक धाकड़ खिलाड़ी को विश्व कप टीम में शामिल करने की मांग की है। इस खिलाड़ी का हालिया प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा है। भारत में खेले जा रहे आईपीएल 2024 में यह बल्लेबाज अपने बल्ले से रन बटोरता दिखाई दिया है। तो आइए जानते हैं कि कौन है यह बैटर, जिसको युवराज सिंह (Yuvraj Singh) वर्ल्ड कप खेलते हुए देखना चाहते हैं….

Yuvraj Singh चाहते हैं इस खिलाड़ी विश्व कप खेलते हुए देखना

  • आईपीएल 2024 में अब तक भारतीय खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से धमाल मचाल दिया है। बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने अपनी परफ़ोर्मेंस से फैंस के दिलों को जीता है। इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के एक धाकड़ खिलाड़ी से पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) काफी खुश नजर आए।
  • इसके चलते युवराज सिंह ने इस खिलाड़ी को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलते हुए देखने की इच्छा जाहीर की है। दरअसल, सीएसके के धाकड़ ऑलराउंडर शिवम दुबे आईपीएल 2024 में बेहतरीन बल्लेबाजी करते नजर आए हैं।
  • मध्यक्रम में उनका बल्ला जमकर गरजा है, जिसकी वजह से क्रिकेट जगत के दिग्गज भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। इसी कड़ी में युवराज सिंह ने कहा, “देखना अच्छा है, शिवम दुबे आसानी से मैदान के पार गेंद पहुंचा रहे हैं!! मुझे लगता है कि उसे वर्ल्ड कप टीम में होना चाहिए.”

ऐसा रहा है IPl 2024 में प्रर्दशन

  • आईपीएल 2024 में शिवम दुबे (Shivam Dube) चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे सफल बल्लेबाज साबित हो रहे हैं। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से विपक्षी टीम पर जमकर कहना बरपाया है। चार मुकाबलों की चार पारियों में उन्होंने 160.86 के स्ट्राइक रेट एर 49.33 की औसत से 148 रन बनाए।
  • इसी के साथ वह आईपीएल 2024 में अभी तक सर्वाधिक रन बनाने वाले आठवें बल्लेबाज रहें। शिवम दुबे ने मौजूद सीजन का अपना चौथा मुकाबला 5 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला। इसमें उन्होंने मात्र 24 गेंदों में 2 चौके और 4 छक्के की मदद से 45 रन ताबड़तोड़ रन की पारी खेली।
  • हालांकि, उनकी यह पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी। इस मुकाबले को सनराइजर्स हैदराबाद ने धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर छह विकेट से अपने नाम किया। वहीं, सीएसके के हाथ सीजन की दूसरी हार लगी।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: कौन कहां गया? किस टीम ने किस खिलाड़ी को किया रिलीज और रिटेन, यहां जानिए सभी 10 टीमों की पर्स वैल्यू

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की जीवनी, उम्र, पत्नी, नेटवर्थ, रिकॉर्ड्स, फैमली और करियर से जुड़ी कुछ रोचक जानकारियां

Read More at hindi.cricketaddictor.com