Taapsee Pannu ने Wedding के बाद पहली बार आई सामने, कहा- लाइफ एंजॉय करना चाहती हूं…

मुंबई : एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों प्रोफेशनल के बजाय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं. उनकी 23 मार्च को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बोए के साथ शादी हो चुकी है. हाल ही शादी का वीडियो सामने आया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पढ़ें :- Taapsee Pannu ने फ्लॉन्ट की फ्यूजन साड़ी, हॉट लुक देख फैन्स हुए दीवाने

रिपोर्ट्स के मुताबिक तापसी (Taapsee Pannu)  की राजस्थान में झीलों की नगरी के रूप में विख्यात उदयपुर शहर में शादी हुई. अभी तक तापसी (Taapsee Pannu)  ने शादी की तस्वीरें शेयर नहीं की हैं न ही कपल ने शादी की अनाउंसमेंट की है. इस बीच शादी के बाद तापसी का पहला इंटरव्यू सामने आया है.

एक इंटरव्यू में तापसी (Taapsee Pannu) ने कहा कि मुझे लगता है मेरी प्रोफेशनल चॉइस काफी हद तक मेरी टाइम वैल्यू से प्रेरित है. मैं हमेशा यही ध्यान रखती हूं कि मैं जिस भी प्रोजेक्ट को साइन कर रही हूं, वो मेरे समय के लिए सही है या नहीं.  मैं काम के अलावा भी अपनी लाइफ एंजॉय करना चाहती हूं,  मैं अब से कई साल तक अपनी फिल्मोग्राफी को संजोकर रखना चाहूंगी.

इसलिए मैं किसी भी चीज पर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहती हूं जिससे मेरी काफी अच्छी यादें नहीं बन पाए.  हमारे आस-पास कई ऐसे लोग हैं जिनमें टॉप पर पहुंचने की होड़ होती है. जिसके बाद मैंने सोचा कि प्रोफेशन के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ में हर दिन को अच्छे से एंजॉय करना चाहती हूं,  तापसी और मैथियास 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.  तापसी अक्सर मैथियास के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Read More at hindi.pardaphash.com