Lok Sabha Election 2024: मीसा का पीएम मोदी पर हमला, कहा- बीजेपी वाले 1990 से लालू के खिलाफ लगे हैं, लेकिन कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे

नई दिल्ली। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD supremo Lalu Prasad Yadav) की बेटी और पाटलिपुत्र लोकसभा सीट (Patliputra Lok Sabha seat) उम्मीदवार मीसा भारती (Misa Bharti) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दामाद के लिए जमुई आए थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री परिवारवाद पर बोल रहे थे, लेकिन लालू प्रसाद (Lalu Prasad) ने इनके परिवार की लिस्ट जारी कर दी है। पीएम के नौकरी के बदले जमीन वाले बयान पर मीसा भारती (Misa Bharti)  ने कहा कि 1990 से उनके पीछे लोग लगे हैं। कोई भी लालू जी का कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे।

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024: बिहार में बढ़ा महागठबंधन का कुनबा, राजद ने अपने कोटे से मुकेश सहनी की वीआईपी को दी तीन सीटें

हमें जब मौका मिला तो हमने जो कहा, वह करके दिखाया

प्रधानमंत्री मोदी अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए यह सब बातें करते हैं। उन्होंने कौन सा वादा पूरा किया। हमलोगों ने जो वादा किया वह बिहार में करके दिखाया है। हमें जब मौका मिला तो हमने जो कहा कि वह करके दिखाया है। तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पांच लाख लोगों को सरकारी नौकरियां दी। महंगाई और बेरोजगारी को छुपाने के लिए परिवारवाद की बात प्रधानमंत्री करते हैं। जनता समझ चुकी है और सही समय पर इनका जवाब देगी। जो लोग चार सौ पार का नारा देख रहे हैं, उनकी काम को जनता देख रही है। उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी  रामकृपाल यादव (Ramkripal Yadav) पर जमकर हमला बोला और कहां थी एक उपलब्धि वह गिना दें फिर हमसे बात करें।

मीसा भारती (Misa Bharti)  ने शुक्रवार को कहा कि लालूजी हमेशा कहते हैं कि देश खतरे में है, संविधान खतरे में है। वो यह भी कहते हैं कि बीजेपी की कथनी और करनी में बड़ा अंतर है। 2 बार 10 साल के लिए जनता ने इनको मौका दिया और विकास का वादा पीएम मोदी की सरकार ने पूरा नहीं किया। मीसा भारती ने कहा कि पीएम मोदी ने 5 किलो चावल देकर लोगों को बंधुआ मजदूर बना लिया है।

रोहिणी आचार्य द्वारा राबड़ी देवी की सुरक्षा का इस्तेमाल किए जाने के सवाल पर मीसा भारती (Misa Bharti)  ने कहा कि मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती हूं। बहुत लोगों के बच्चे चुनाव लड़ रहे हैं और उनकी सिक्योरिटी कहां से मिली है। मैं भी ऐसे वीडियो देख चुकी हूं।

पढ़ें :- जम्‍मू कश्‍मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने गाया राम भजन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मीसा भारती (Misa Bharti)  ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी को छुपाने के लिए परिवारवाद की बात की जा रही है। जनता सब समझ चुकी है और इसका सही समय पर जवाब देगी। उन्होंने कहा कि 400 पार का नारा भी जनता देख रही है। मीसा भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए यह बातें करते हैं। उन्होंने कौन सा वादा पूरा किया?

Read More at hindi.pardaphash.com