प्रभास की हीरोइन बनने के लिए इतनी मेहनत! कंपकपाने वाली ठंड में समुद्र किनारे दिशा पाटनी की हुई रोने जैसी हालत

Disha patani prabhas- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
दिशा पाटनी और प्रभास।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अपनी डेट नाइट से लेकर अपने फिल्मों के अपडेट वो इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग की कई झलकियां फैंस के साथ साझा की हैं। एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी ने अपनी अपकमिंग साइंस फिक्शन ‘कल्कि 2898 एडी’ की इटली में चल रही शूटिंग से कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें उनके को-स्‍टार प्रभास को भी देखा जा सकता है। इंस्टाग्राम पर दिशा के 61.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्‍होंने इटली में फिल्म के शूट शेड्यूल के बीच की झलक इन्हीं फॉलोअर्स को दिखाई है। इन तस्वीरों को शेयर करते दिशा पाटनी ने कैप्शन में लिखा, ‘इटली की तस्वीरों को डंप…कल्कि 2898 एडी की हैं ये तस्वीरें।’ 

दिशा का फोटो डंप

दिशा ने एक सीरीज में तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं। इनमें पहले वीडियो में दिशा को गहरे बैंगनी रंग के कंबल में लिपटे हुए दिख रही हैं, जिसमें वह समुद्र के किनारे ठंडी हवा में कुड़कुड़ाती दिख रही हैं। उनकी हालत बिल्कुल रोने जैसी हो रही है। साफ पता चल रहा है कि काफी ठंड के बीच एक्ट्रेस बड़ी मशक्कत कर रही हैं। कई क्रू मेंबर्स उन्हें संभालते नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर निर्देशक नाग अश्विन और प्रभास के साथ है। कार में मेकअप करवाते भी दिशा की एक तस्वीर है। वहीं प्रभास के साथ दिल को छू लेने वाली एक सेल्फी भी है। इसमें दिशा को काले रंग की हुडी में देखा जा सकता है, जबकि प्रभास ने ग्रे हुडी और सिर पर काले रंग का बंदाना पहना हुआ है। दिशा ने पहाड़ी नजारों की कुछ खूबसूरतक झलकियां भी शेयर कीं।

यहां देखें पोस्ट

इन फिल्मों में नजर आएंगी दिशा पाटनी

दिशा को पिछली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना अभिनीत ‘योद्धा’ में देखा गया था, जिसमें वो साड़ी पहने स्टंट करती नजर आई थी। उनके एक्शन और स्टंट्स की खूब चर्चा रही थी। उनके पास ‘कांगुवा’ और ‘वेलकम टू द जंगल’ भी हैं। बात करें, ‘कल्कि 2898 एडी’ की तो नाग अश्विन इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। यह फिल्‍म 2898 ई. में सर्वनाश के बाद की दुनिया पर आधारित है। इसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण के साथ प्रभास मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। लंबे वक्त पहले ही फिल्म का ऐलान हो गया, रिलीज डेट भी सामने आई थी, लेकिन फिर कई बार इसे आगे के लिए टाला गया। अब फिल्म की शूटिंग तेजी से चल रही है। जल्द ही फिल्म बनकर दर्शकों के लिए तैयार होगी।

Latest Bollywood News

Read More at www.indiatv.in