हार्दिक पांड्या पहुंचे सोमनाथ मंदिर, फैंस ने कहा ‘भगवान कभी नहीं छोड़ते साथ’

Hardik Pandya- India TV Hindi

Image Source : PTI
हार्दिक पांड्या

IPL 2024 में खराब शुरुआत और मुंबई इंडियंस के कप्तान बनने के बाद से फैंस के भारी विरोध का सामना करने के बाद हार्दिक पांड्या काफी दबाव में नजर आ रहे हैं। इस सीजन उनके प्रदर्शन पर भी असर देखने को मिल रहा है। इसी बीच हार्दिक पांड्या गुजरात के सोमनाथ मंदिर भगवान शिव के दर्शन के लिए पहुंचे। सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पांड्या दर्शन करते नजर आ रहे हैं। एक अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स से अपनी हार के बाद मुंबई इंडियंस की टीम एक लंबे ब्रेक पर है। मुंबई को 7 अप्रैल को अपने घरेलू मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच खेलना है। इस मैच में हार्दिक पांड्या दमदार वापसी की तलाश में होंगे।

पांड्या के सामने कई चुनौतियां

आईपीएल 2024 के लिए मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था और उन्हें रोहित शर्मा की जगह टीम का कप्तान बनाया गया। पांड्या के सामने अब काफी बड़ी चुनौती है, उनके उपर न केवल कप्तानी का बोझ है, बल्कि उन्हें मुंबई इंडियंस के फैंस के निराशा का भी सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी भी रेस्ट पर हैं और एक अच्छा समय बिता रहे हैं। दरअसल टीम अब तक खेले गए अपने सभी मैच हार चुकी है और इस सीजन अंक तालिका में आखिरी स्थान पर मौजूद है। ऐसे में खिलाड़ियों को एकजुट करने और उन्हें रिफ्रेश करने के लिए मैनेजमेंट ने ये फैसला लिया है।

फैंस दे रहे तरह-तरह के रिएक्शन

हार्दिक पांड्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ फैंस का मानना है कि जीवन में जब कुछ भी आपके हक में नहीं चल रहा होता है तब भगवान आपका साथ देते हैं। हार्दिक पांड्या इस सीजन खुद को काफी शांत रखने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। जब अपने ही देश के फैंस किसी खिलाड़ी को ट्रोल करते हैं तो उस खिलाड़ी पर क्या बीत रही होती है इसे शब्दों में लिख पाना काफी मुश्किल है। बस उम्मीद यही की जा सकती है कि पांड्या जल्द से जल्द वापसी करे और एमआई की टीम एक बार फिर से जीत के ट्रेक पर उतर सके।

यह भी पढ़ें

मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ा ये स्टार खिलाड़ी, टीम की आधी टेंशन हुई दूर

CSK की प्लेइंग 11 में एक साथ हुए तीन बदलाव, इस सीजन पहली बार खेलेंगे ये खिलाड़ी

Latest Cricket News

Read More at www.indiatv.in