48 साल की उम्र में दुल्हन बनेंगी सुष्मिता सेन, जाने कौन होगा दूल्हा ?

मुंबई: सुष्मिता सेन अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर विवादों में घिरी रहती हैं। इस एक्टर का नाम कभी ललित मोदी तो कभी रोमन शैल के साथ जोड़ा जाता है। वहीं अब 48 साल की हो चुकीं सुष्मिता सेन ने अपनी शादी के बारे में बात की और अपनी शादी के प्लान शेयर किए.

पढ़ें :- Neeta Lulla’s party में बॉयफ्रेंड संग पहुंची Sushmita Sen, वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने कहा कि वह एक खुली किताब हैं क्योंकि वह अपनी निजी जिंदगी ईमानदारी से जीती हैं। इंदुलजी के साथ एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने कहा, ”मेरा जीवन निश्चित रूप से एक खुली किताब रहा है क्योंकि मैंने बहुत ईमानदारी से और कभी-कभी बिना किसी डर के जीवन जिया है, लेकिन गरिमा जीवन का सिर्फ एक पहलू नहीं है।” वह समस्या नहीं है “आप हैं।

इसलिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या निर्णय लेते हैं, चाहे किसी ऐसे व्यक्ति के कारण जिसने आपको चोट पहुंचाई हो, किसी ऐसे व्यक्ति के कारण जिसने आपको धोखा दिया हो, या आपके कारण।”

शादी के बारे में बात करते हुए सुष्मिता सेन ने कहा कि वह इसके लिए हमेशा तैयार हैं। अभिनेता ने कहा, “ओह, कभी नहीं! यह कभी भी ‘कभी नहीं’ वाली स्थिति नहीं थी। चाहे यह आपकी बॉडी क्लॉक के कारण हो या सामाजिक मानदंडों के कारण, यह कभी भी शादी करने का अच्छा कारण नहीं है। और तब।” अगर वह मेरी सभी कसौटियों पर खरा उतरेगा तो मैं उससे जरूर शादी करूंगी।’

पढ़ें :- Arya 3 trailer release: Sushmita Sen की वेब सीरीज ‘आर्या 3’ का ट्रेलर रिलीज

Read More at hindi.pardaphash.com