Shashank Singh : ‘गलती’ से खरीदे गए खिलाड़ी ने पंजाब किंग्स को दिलायी जीत, वापस करना चाहते थे टीम के मालिक

Shashank Singh : पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने गुरुवार को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को उसके ही घर में हराकर आईपीएल 2024 की दूसरी जीत अपने नाम की। अहमदाबाद में खेले गए इस मैच में एक वक्त पंजाब किंग्स मुश्किल में नजर आ रही थी, लेकिन दो अनकैप्ड खिलाड़ी शशांक सिंह (Shashank Singh) और आशुतोष शर्मा ने मिलकर एक अहम साझेदारी की और अपनी टीम को जीत दिलायी। हालांकि, आपको यह बात को जानकर हैरानी होगी कि पंजाब किंग्स की इस जीत की हीरो रहे शशांक सिंह को गलतफहमी में खरीदा गया था। जिसके बाद टीम उन्हें वापस करना चाहती थी।

पढ़ें :- GT vs PBKS Pitch Report and Playing XI : अहमदाबाद में ऐसा रहेगा पिच का मिजाज, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग-11

दरअसल, आईपीएल की नीलामी के दौरान पंजाब किंग्स ने शशांक सिंह (Shashank Singh) को उनके बेस प्राइस पर ही टीम का हिस्सा बनाया था। नीलामी में एक और शशांक थे जिनकी उम्र 19 वर्ष थी, लेकिन टीम मैनेजमेंट ने भूल से छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी को टीम का हिस्सा बना लिया था। जिसके बाद इस मामले में विवाद भी हुआ था। फ्रेंचाइजी टीम की मालकिन प्रीति जिंटा और नेस वाडिया ने उन्हें वापस करने की मांग की थी। हालांकि, शशांक सिंह ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ पंजाब किंग्स को जीत दिलाकर टीम मैनेजमेंट को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने मुश्किल वक्त में पारी को संभाला और अपनी टीम 3 विकेट से जीत दिलाई।

शशांक सिंह ने खेली नाबाद तूफानी पारी

अहमदाबाद में गुरुवार को खेले गए इस मैच में गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स के सामने 200 रनों का रखा था। जिसका पीछा करते हुए पंजाब ने 111 रन के स्कोर पर 5 विकेट गंवा दिये थे, लेकिन शशांक सिंह ने जीतेश शर्मा और आशुतोष शर्मा के साथ मिलकर टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया। वहीं, जीतेश और आशुतोष के आउट होने के बाद भी शशांक ने एक छोर संभाले रखा। वह टीम को जीत दिलाकर नाबाद लौटे। उन्होंने 29 गेंदों में 61 रन की तूफानी पारी खेली। उनकी इस पारी में 6 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। शशांक की मैच जिताऊ पारी के लिए उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया।

पढ़ें :- IPL 2024 Points Table : PBKS को हराकर LSG ने लगाई लंबी छलांग, जानें 11 मैचों के बाद प्‍वाइंट्स टेबल का हाल

Read More at hindi.pardaphash.com