जम्‍मू कश्‍मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने गाया राम भजन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कटड़ा। कटड़ा में गुरुवार को कांग्रेस के उम्मीदवार रमन भल्ला के प्रचार में शामिल होने पहुंचे इंडी गठबंधन के नेता तथा जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. फारूक अब्दुल्ला (Former Jammu and Kashmir CM Farooq Abdullah) ने बीती देर शाम कटड़ा में नेशनल कांफ्रेंस के कार्यकर्ता अनिल शर्मा उर्फ बब्बू के घर का दौरा किया। चुनाव में एक-एक वोट की कीमत क्या होती है शायद यह पूर्व मुख्यमंत्री डॉ फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) से ज्यादा कोई नहीं जानता। क्योंकि वोटो की खातिर नेता मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा, भजन, कीर्तन, कुलदेव आदि किसी भी स्थान पर जाने से नहीं चूकता है। ताकि भगवान के साथ ही कुल देवताओं की कृपा दृष्टि बनी रहे और नेता हमेशा सत्ता सीन रहे।

पढ़ें :- कांग्रेस का ‘न्याय-पत्र’ देश की आवाज़ है, अब बारी देश से किए गए वादों को पूरा करने की है : राहुल गांधी

दौरे के दौरान एक और जहां डॉक्टर फारूक अब्दुल्ला (Dr Farooq Abdullah) ने परिजनों के साथ मुलाकात की तो दूसरी और पूरी तरह से भगवान रंग में रंग गए और अपनी आवाज में भगवान राम के भजन प्रस्तुत किए। इसमें… ढूंढो मोरे राम… ढूंढो मोरे राम… प्रमुख है।

पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024: मीसा का पीएम मोदी पर हमला, कहा- बीजेपी वाले 1990 से लालू के खिलाफ लगे हैं, लेकिन कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे

फारूक अब्‍दुल्‍ला की आवाज के कायल हुए नेता

वहीं उपस्थित नेताओं के साथी कार्यकर्ता आदि डॉक्टर फारूक अब्दुल्ला की आवाज के कायल होते दिखे। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ फारूक अब्दुल्ला (CM Dr Farooq Abdullah) जिस भी मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा आदि में जाते हैं तो उसी रंग में रंग जाते हैं।

कभी भजन गाते हुए फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) देखे जा सकते हैं तो कभी फिल्मी गीत पर नृत्य करते देखे जा सकते हैं। क्योंकि डॉक्टर फारूक अब्दुल्ला भली भांति जानते हैं कि जैसा माहौल हो वैसा ही बनना अच्छा है जिस तरफ हवा बह रही है उसी तरफ चलना ज्यादा अच्छा है। तभी जनता जनार्दन सर माथे पर बिठाकर सत्ता सीन करेंगी।

Read More at hindi.pardaphash.com