हार्दिक पांड्या की मदद में आगे आया दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई, कहा – सीनियर खिलाड़ियों को देना चाहिए साथ

Hardik Pandya And Rohit Sharma- India TV Hindi

Image Source : AP
हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन में 5 बार इस ट्रॉफी को अपने नाम कर चुकी मुंबई इंडियंस की टीम ने नए कप्तान हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में खेलने का फैसला किया था। रोहित शर्मा की जगह पर हार्दिक को टीम की कमान सौंपी गई तो उसी समय से लगातार फ्रेंचाइजी को फैंस की आलोचना का भी सामना करना पड़ा। वहीं 17वें सीजन में अब तक मुंबई इंडियंस ने तीन मुकाबले खेले हैं और तीनों में जहां टीम को हार का सामना करना पड़ा तो वहीं स्टेडियम के अंदर फैंस ने भी हार्दिक को लेकर काफी गुस्सा दिखाया और सोशल मीडिया पर भी कुछ ऐसा ही लगातार देखने को मिल रहा है। ऐसे में अब हार्दिक के पक्ष में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ ने बयान दिया है, जिसमें उनके अनुसार सीनियर खिलाड़ियों को आगे आकर हार्दिक की मदद करनी चाहिए।

फैंस को अतीत में जाना छोड़ना चाहिए

स्टीव स्मिथ ने पीटीआई को दिए अपने बयान में कहा कि हार्दिक पांड्या को फैंस की जिस तरह से नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है वह काफी दु्र्भाग्यपूर्ण है क्योंकि अब वह टीम कप्तान हैं और ऐसे में फैंस को अतीत भुलाकर आगे बढ़ना चाहिए। मैं समझता हूं कि रोहित के फैंस काफी ज्यादा संख्या में हैं और वह फ्रेंचाइजी के कप्तान बदले जाने के फैसले से नाराज हैं। हालांकि अब उन्हें ये भुलाकर हार्दिक का साथ देना चाहिए। वह पिछले गुजरात टाइटंस टीम का कप्तान रहा है और खुद को साबित भी किया है। ऐसे में मुंबई इंडियंस के सीनियर खिलाड़ियों को उसकी मदद करनी चाहिए। वहीं हार्दिक को इस हालात से निपटने के लिए खुद रास्ता भी निकालना होगा। मुझे लगता है कि एक बार मुंबई इंडियंस की टीम जीत की राह पर लौटेगी तो सब ठीक हो जाएगा।

मुंबई इंडियंस को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना अगला मुकाबला

आईपीएल के 17वें सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम अभी शुरुआती तीनों मुकाबलों में हारने के बाद प्वाइंट्स टेबल में सबसे अंतिम पायदान पर है। वहीं उन्हें अपना अगला मुकाबला 7 अप्रैल को घर पर मुंबई इंडियंस की टीम के खिलाफ खेलना है, जिसमें सूर्यकुमार यादव की भी प्लेइंग 11 में वापसी की उम्मीद जताई जा रही है। वहीं हार्दिक पांड्या जहां कप्तानी के मोर्चे पर अब तक प्रभावित करने में असफल रहे हैं तो वहीं बतौर खिलाड़ी भी वह कुछ खास नहीं कर रहे हैं, जिसका टीम के संतुलन भी असर देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़ें

IPL Points Table में भयंकर बदलाव, गुजरात टाइटंस के साथ इस टीम को भी हुआ नुकसान

IPL 2024: करोड़ों का खिलाड़ी गुजरात टाइटंस की कमजोर कड़ी, 4 मैच 40 रन

Latest Cricket News

Read More at www.indiatv.in