हरी साड़ी, मांग में सिंदूर लगाए दिखीं रश्मिका मंदाना, ‘पुष्पा 2’ की श्रीवल्ली का मेकर्स ने शेयर किया पहला लुक

Rashmika Mandanna was seen wearing in vermilion Pushpa 2- India TV Hindi

Image Source : X
‘पुष्पा 2’ की श्रीवल्ली का पहला लुक

‘पुष्पा 2: द रूल’ 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना एक बार फिर इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। ‘पुष्पा 2’ की रिलीज का लोगों को लंबे समय से ब्रेसबी से इंतजार है। ‘पुष्पा 2’ के मेकर्स 8 अप्रैल को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फिल्म का पहला टीजर रिलीज करने का एलान कर चुके हैं, लेकिन इसके पहले नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना के बर्थडे पर श्रीवल्ली के फैंस को सरप्राइज मिल गया। सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना का ‘पुष्पा 2’ से पहला लुक शेयर कर दिया है। श्रीवल्ली का ये धाकड़ लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

पुष्पा 2 की श्रीवल्ली का नया लुक

‘पुष्पा 2’ के इस पोस्टर में रश्मिका, श्रीवल्ली के किरदार में बहुत ही दमदार लुक में लुक दिखा रही हैं। रश्मिका मंदाना ने हरी साड़ी, मांग में सिंदूर, हाथों में हरी-लाला चूड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। वहीं कमरबंद, नाक की नथ और गले में मंगलसूत्र के साथ हार पहने हुए एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने लाल बिंदी, आंखों में काजल, न्यूड लिपस्टिक और बालों का जुड़ा बनाना से पूरा किया है।

रश्मिका मंदाना-अल्लू अर्जुन का धमाका

‘पुष्पा 2’ के इस पोस्टर के साथ फिल्म के टीजर रिलीज की एक बार फिर घोषणा की गई है, जो 8 अप्रैल को रिलीज होगा। इससे पहले मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ की ओटीटी रिलीज की भी घोषणा की थी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी खुद ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। वहीं सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। जल्द ही ‘पुष्पा 2’ नेटफ्लिक्स पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में पर देखने को मिलेंगी।

फिल्म ‘पुष्पा 2’ के बारे में

निर्देशक सुकुमार की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के बाद अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल ‘पुष्पा 2: द रूल’ में अपने किरदारों को दोहराते नजर आने वाले हैं। ‘पुष्पा 2’ भी अब वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर करोड़ की बंपर कमाई करने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News

Read More at www.indiatv.in