Anupama: अनुपमा को सालों बाद गले लगाएगी आध्या, अनुज होगा खुश, अब क्या करेगी श्रुति

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा ने अपनी दिलचस्प कहानी के लिए सभी का ध्यान खींचा है. शो को बहुत पसंद किया गया है और हालिया एपिसोड अनुपमा और अनुज के सभी फैंस के लिए बहुत महत्वपूर्ण रहा हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों एक दूसरे से प्यार तो बहुत करते हैं, लेकिन वक्त के आगे उनकी एक नहीं चल रही है और अनुज को न चाहते हुए भी श्रुति से शादी करनी पड़ रही है. बता दें कि पांच साल पहले पैदा हुई गलतफहमी के कारण दोनों अलग हो गए और छोटी अनु अपनी मां से नफरत करने लगी. अनुपमा और अनुज अब तलाकशुदा हैं और अमेरिका में हैं.

श्रुति अनुपमा से करना चाहती है शादी
छोटी अनु जिसे अब आध्या कहा जाता है, अनुपमा से नफरत करती है. अनुज आध्या के साथ रहता है और श्रुति से उसकी सगाई हो चुकी है. अनुपमा को अमेरिका में देखकर आध्या चौंक जाती है और इसलिए चाहती है कि अनुज जल्द ही श्रुति से शादी कर ले. श्रुति अनुज-अनुपमा के अतीत को जानकर परेशान थी और असुरक्षित महसूस करती थी. वह अनुज को अपने जीवन में चाहती है और उससे जल्द से जल्द शादी करना चाहती है.

अनुपमा और आध्या का इमोशनल मिलन
इधर अनुज और अनुपमा ने बात की और अपनी फीलिंग्स को हमेशा के लिए खत्म करने का फैसला किया, लेकिन वे अभी भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं. अनुपमा चाहती है कि उसकी बेटी उसे समझे कि वह गलत नहीं थी और वह अपनी बेटी को वापस पाना चाहती है. हालिया एपिसोड में हमने देखा कि कैसे अनुपमा डांस करते समय घायल हो जाती है और आध्या भी बास्केटबॉल खेलते समय घायल हो जाती है. अनुपमा का हाथ टूट गया और आध्या का पैर मुड़ गया. वे दोनों एक ही अस्पताल और एक ही कमरे में है. अनुज और श्रुति आध्या के साथ होंगे, जबकि यशदीप अनुपमा के साथ रहेगा. अनुपमा को अस्पताल में देखकर अनुज चौंक जाएगा और अनुपमा को आध्या की चिंता होगी.

आध्या के करीब आएगी अनुपमा
आध्या और अनुपमा एक दूसरे से उनके हाल चाल के बारे में पूछेंगे और हम देखेंगे कि आध्या इंजेक्शन से डर रही है. अनुपमा यशदीप को बताएगी कि आध्या और अनुज दोनों इंजेक्शन से डरते हैं. इंजेक्शन देखकर आध्या बुरी तरह रोएगी और अनुपमा उसे गले लगाने के लिए दौड़ेगी. अनुपमा आध्या और अनुज का हाथ पकड़ेगी. आध्या भी अनुपमा की ओर बढ़ेगी और रोने लगेगी. अनुज अनुपमा को देखकर मुस्कुराएगा. अनुपमा उसे अपनी आंखें बंद करने के लिए कहेगी क्योंकि वह वहां आध्या के साथ है. अनुपमा और आध्या को एक साथ देखकर अनुज खुश हो जाएगा. मां-बेटी का यह पुनर्मिलन दोनों के लिए नई उम्मीदें लेकर आएगा, लेकिन श्रुति को ये सीन देखकर काफी जलन होगी. उसे अनुपमा का बीच में आना पसंद नहीं आएगा. यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होगा.

Also Read- Anupama Full Episode: क्या रेस्तरां बंद होने की वजह से अनुपमा जाएगी भारत, अनुज के पास ये तसवीर देख श्रुति को हुई जलन

The post Anupama: अनुपमा को सालों बाद गले लगाएगी आध्या, अनुज होगा खुश, अब क्या करेगी श्रुति appeared first on Prabhat Khabar.

Read More at www.prabhatkhabar.com