विजय देवरकोंडा ने बताया कौन है असली Family Star, तस्वीर देख आपकी आंखें भी हो जाएगी नम

Vijay Deverakonda calls his father Family Star share unseen old photos- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
विजय देवरकोंडा ने बताया कौन है असली फैमिली स्टार

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘फैमिली स्टार’ का जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। रिलीज से पहले ही फिल्म की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। वहीं सेंसर बोर्ड ने फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है। इस बीच अब विजय देवरकोंडा ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर उनके फैंस को भी इमोशनल कर दिया है। विजय देवरकोंडा ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने पिता गोवर्धन राव की अनदेखी पुरानी तस्वीरों वाली एक रील शेयर की है। 5 अप्रैल 2024, शुक्रवार को फिल्म की रिलीज से पहले उन्होंने रील के साथ एक इमोशनल नोट शेयर करते हुए खुलासा किया है कि उनका फैमिली स्टार कौन है।

विजय देवरकोंडा का इमोशनल पोस्ट

‘फैमिली स्टार’ एक्टर विजय देवरकोंडा ने रील में उनके पिता देवरकोंडा गोवर्धन राव, एक्टर ने अपनी कुछ अनदेखी तस्वीरें और उनके भाई आनंद के बचपन की तस्वीरें शेयर की हैं। रील पर टेक्स्ट भी लिखा है, ‘माई फैमिली स्टार… आपके बिना मैं इतना नहीं कर पाता आज जहां मैं वो सिर्फ आपकी बदौलत हूं। एक बच्चे के रूप में मेरे पहले कदम से लेकर आज मेरे हर कदम तक, मुझे पता है कि आप मेरे आप पीछे खड़े रहेंगे और मुझे हमेशा सही रास्ता दिखाएंगे। आपने संघर्ष किया इसलिए मुझे कभी संघर्ष नहीं करना पड़ा, आपने अपनी सारी खुशियों का त्याग कर दिया ताकि मैं खुश रह सकूं।’

विजय देवरकोंडा ने बताया कौन है फैमिली स्टार

इस पोस्ट में विजय देवरकोंडा ने आगे अपने फैमिली स्टार के बारे में बताया लिखा, ‘आप मेरे पहले सबसे अच्छे दोस्त हैं। आप मेरी ताकत हो। आप मेरे हीरो हैं। अगर मैंने कभी आपको ठेस पहुंचाई हो या आपको निराश किया हो तो मुझे माफ कर देना। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। आपको गौरवान्वित करना मेरी सबसे बड़ी सफलता होगी। आप हमेशा मेरे फैमिली स्टार रहेंगे।’ इस पोस्ट के जरिए विजय देवरकोंडा ने बताया है कि उनके पापा देवरकोंडा गोवर्धन राव ही उनके असली फैमिली स्टार हैं।

फिल्म ‘फैमिली स्टार’ की कास्ट

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘फैमिली स्टार’ आज, 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में दिव्यांशा कौशिक, अजय घोष और वासुकी जैसे एक्टर्स भी हैं। इस फिल्म का प्रीमियर भारत में रिलीज होने से एक दिन पहले 4 अप्रैल को यूएसए में हुआ। विजय और मृणाल की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है।

Latest Bollywood News

Read More at www.indiatv.in