Lalu Yadav Targets PM Narendra Modi Said Jhooth Ka Darbar Modi Sarkar

Lalu Prasad Yadav Targets Modi Government: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए जमकर हमला किया है. शुक्रवार (05 अप्रैल) की सुबह लालू प्रसाद यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स से पोस्ट करते हुए मोदी सरकार को घेरा. झूठा वादा करने का आरोप मढ़ा है.

लालू प्रसाद यादव ने लिखा, “नौकरी पर झूठ, इतिहास पर झूठ विकास पर झूठ, वादों और इरादों में झूठ हर जगह हर बात, हर सोच विचार में इधर झूठ, उधर झूठ, दाएं भी झूठ, बाएं भी झूठ, परिवारवाद पर झूठ, भ्रष्टाचार पर झूठ बंदा BJP में आए तो राजनीतिक धंधा विपक्ष में है तो वो गंदा-ये भी झूठ क्यों है इतना झूठ? कौन बोलता है इतना झूठ? जनता ने ठाना है, मोदी सरकार का झूठ मिटाना है.”

नीचे पढ़िए लालू यादव ने और क्या कहा

झूठ का अंबार, मोदी सरकार

झूठ का दरबार, मोदी सरकार

झूठ का भंडार, मोदी सरकार

झूठ का व्यापार, मोदी सरकार

झूठ की बयार, मोदी सरकार

झूठ की बहार, मोदी सरकार

झूठ की कतार, मोदी सरकार

झूठ शानदार, मोदी सरकार

झूठ जानदार, मोदी सरकार

झूठ जोरदार, मोदी सरकार

झूठ लगातार, मोदी सरकार

झूठ वजनदार, मोदी सरकार

झूठ बारम्बार- मोदी सरकार

झूठ से सराबोर- मोदी सरकार

झूठ का कारोबार, मोदी सरकार

बता दें कि बीते गुरुवार (04 अप्रैल) को पीएम मोदी बिहार दौरे पर आए थे. बिहार के जमुई में उन्होंने लोकसभा चुनाव को देखते हुए जनसभा को संबोधित किया था. जमुई सीट चिराग पासवान के खाते में है. गुरुवार को तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के इस दौरे से पहले एक्स पर कई पोस्ट किए थे. परिवारवाद को लेकर सवाल उठाए थे. हालांकि सभा में पीएम मोदी ने परिवारवाद पर कुछ नहीं कहा था.

यह भी पढ़ें- Pappu Yadav Nomination: पप्पू यादव के निर्दलीय नामांकन से कांग्रेस नाराज, चुनाव लड़ने में फंसेगा मामला?

Read More at www.abplive.com