Lok Sabha Election 2024 randeep surjewala remarks hema malini comment contraversy bjp targets congress | हेमा मालिनी पर रणदीप सुरजेवाला ने ऐसा क्या कहा, भड़क गईं एक्ट्रेस, कहा

Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मथुरा की सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस स्त्रीद्वेषी है और महिलाओं से घृणा करती है. वहीं, सुरजेवाला का कहना है कि बीजेपी की आईटी सेल मे उनके भाषण के केवल चुनिंदा हिस्से ही शेयर किए थे. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि तथ्यों को बिगाड़ना और झूठ फैलाना बीजेपी की आदत है.

इससे पहले हरियाणा महिला पैनल ने सुरजेवाला को 9 अप्रैल को अपने समझ तलब होने को कहा था. सुरजेवाला उस समय बीजेपी के निशाने पर आ गए थे, जब पार्टी के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक आपत्तिजनक वीडियो शेयर किया. इस वीडियों में कांग्रेस सांसद को हेमा मालिनी के बारे में कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं.

महिलाओं से घृणा करती है कांग्रेस
मालवीय ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, “कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने एक घृणित लैंगिक टिप्पणी की है, जो न केवल हेमा मालिनी बल्कि सामान्य रूप से महिलाओं के लिए भी अपमानजनक है.” उन्होंने आगे कहा, “यह राहुल गांधी की कांग्रेस है. यह स्त्रीद्वेषी है और महिलाओं से घृणा करती है.”

‘पीएम से सीखें महिलाओं का सम्मान करना’
हेमा मालिनी ने भी सुरजेवाला के कमेंट पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि जो नाम वाला होता है, उसी को निशाना बनाया जाता है. वह केवल लोकप्रिय लोगों को निशाना बनाते हैं, क्योंकि अलोकप्रिय लोगों को निशाना बनाने से उन्हें कोई फायदा नहीं होगा. उन्हें पीएम मोदी से महिलाओं का सम्मान करना सीखना चाहिए.

सबक सिखाएंगी महिलाएं- सीएम योगी
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सुरजेवाला पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में महिलाएं उन्हें कड़ा सबक सिखाएंगी. सीएम ने कहा, “जब विपक्ष को हेमा मालिनी के खिलाफ कोई उम्मीदवार नहीं मिल रहा है तो वह अब उनके खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहा है.”

रणदीप सुरजेवाला ने दी सफाई 
अपनी टिप्पणी के लिए आलोचना झेल रहे सुरजेवाला ने बीजेपी पर तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश करने और झूठ फैलाने का आरोप लगाया है. कांग्रेस सांसद ने उसी वीडियो से एक और क्लिपिंग साझा की जिसमें वह यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि वह हेमा मालिनी का सम्मान करते हैं क्योंकि उन्होंने धर्मेंद्र से शादी की है, वह हमारी बहू हैं.

सुरजेवाला ने कहा, “मेरा इरादा हेमा मालिनी का अपमान करना या किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था. इसलिए मैंने स्पष्ट रूप से कहा कि हम हेमा मालिनी का सम्मान करते हैं. बीजेपी महिला विरोधी है, इसलिए वह हर चीज को अपने स्त्री द्वेष के चश्मे से देखती है और आसानी से झूठ फैलाती है.”

सुरजेवाला ने कहा, ” बीजेपी के इन प्यादों ने कभी प्रधानमंत्री से यह नहीं पूछा कि उन्होंने सोनिया गांधी को 50 करोड़ की गर्लफ्रेंड क्यों कहा, एक महिला सांसद को ‘सूर्पनखा’ कहा, एक महिला मुख्यमंत्री को ट्रोल किया, ‘कांग्रेस की विधवा’ शब्द का इस्तेमाल किया और कांग्रेस नेतृत्व को ‘जर्सी गाय’ बताया.”

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र में कुछ भी हो सकता है! NDA-इंडिया गठबंधन में कांटे की टक्कर, हैरान कर रहे सर्वे के आंकड़े

Read More at www.abplive.com