Crew Box Office Collection Day 7 Kareena Kapoor Kriti Sanon Film Seventh Day Thursday Collection

 Crew Box Office Collection Day 7: करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू स्टारर ‘क्रू’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. ये तीनों हसीनाएं इस फिल्म में खूब धमाल मचाती हुई नजर आ रही रही. इसी के साथ इस तिकड़ी का जादू भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है और ‘क्रू’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में खूब दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है. ‘क्रू’ ने दमदार ओपनिंग की थी हालांकि वीकडेज में फिल्म की कमाई में गिरावट भी आई लेकिन इसने अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया है. चलिए यहां जानते हैं ‘क्रू’ ने रिलीज के 7वें दिन कितनी कमाई की है?

‘क्रू’ ने रिलीज के 7वें दिन कितना किया कलेक्शन?
‘क्रू’ सिनेमाघरों में 29 मार्च को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से शानदार रिव्यू मिला था और इसी के साथ इसने बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट दिया. क़ॉमेडी ड्रामा फिल्म की कहानी से लेकर कैरेक्टर तक हर चीज ऑडियंस को खूब एंटरटेन कर रही है और इसीलिए ‘क्रू’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में खूब भीड़ भी पहुंच रही है. हालांकि नॉन हॉलीडे पर ‘क्रू’ की स्पीड़ थोड़ी स्लो भी हो गई है. वहीं फिल्म की कमाई की बात करें तो इसने रिलीज के पहले दिन 9.25 करोड़, दूसरे दिन 9.75 करोड़, तीसरे दिन 10.5 करोड़, चौथे दिन 4.2 करोड़, पांचवें दिन 3.75 करोड़ और छठे दिन 3.3 करोड़ का कारोबार किया. वहीं अब ‘क्रू’ की रिलीज के सातवें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट ते मुताबिक ‘क्रू’ ने रिलीज के सातवें दिन 3.00 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘क्रू’ की सात दिनों की कुल कमाई अब 43.75 करोड़ रुपए हो गई है.

‘क्रू’ ने वर्ल्डवाइड कितनी कर ली कमाई?
‘क्रू’ ने घरेलू बाजाद में तो खूब धमाल मचाया ही हुआ है. तीन हसीनाओं वाली इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड भी गर्दा उड़ाया हुआ है. इस के साथ ‘क्रू’ को दुनियाभर की ऑडियंस से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. ‘क्रू’ की 6 दिनों की वर्ल्डवाइड कमाई के आंकड़े इस फिल्म की मेकर एकता कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किए हैं. इसके मुताबिक ‘क्रू’ ने रिलीज के 6 दिनों में वर्ल्डवाइड 82.58 करोड़ की कमाई कर ली है. इसी क साथ ये फिल्म अब 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से चंद कदम दूर रह गई है. उम्मीद की जा रही है कि इस वीकेंड तक फिल्म ये माइल स्टोन पार कर लेगी.

 


‘क्रू’ कहानी और स्टार कास्ट
‘क्रू’ का निर्देशन राजेश ए. कृष्णन ने किया है और इस फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन लीड रोल में हैं. इनके अलावा फिल्म में कॉमेडियन कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं.

फिल्म वुमन सेंट्रिक है और इसकी कहानी तीन हसीनाओं के ईर्द-गिर्द घूमती हैं. ये तीनों अच्छी दोस्त हैं और एक कंगाल होने के कागार पर पहुंच चुकी एयलाइन में काम करती हैं इन्हें क महीनों से सैलरी नहीं मिली है और इनकी एयरलाइन का मालिक भी देश छोड़कर भाग चुका है. ऐसे में इन तीनों के सामने कईं परेशानियां आती हैं. ये अपनी इन प्रॉब्लम्स से छुटकारा पाती हैं या और ज्यादा समस्याओं में फंस जाती हैं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

यह भी पढ़ें: तलाक के 8 साल बाद एक्ट्रेस की दूसरी शादी, रो रहे थे सभी गेस्ट, डीजे-वेटर की आंखें भी थी नम

Read More at www.abplive.com