गोविंदा-मिथुन चक्रवर्ती संग बड़े पर्दे पर लड़ाया इश्क, अब कहलाती हैं टीवी की TRP क्वीन

Mithun govinda and rupali ganguly- India TV Hindi

Image Source : X
मिथुन, गोविंदा और रुपाली गांगुली।

टीवी इंडस्ट्री पर बीते कुछ सालों से एक शो हर घर में देखा जा रहा है। इस शो का नाम ‘अनुपमा’ है और इस शो में लीड किरदार रुपाली गांगुली निभा रही हैं, जो आमतौर पर शो में ट्रेडिशन अंदाज में साड़ी पहने नजर आती हैं। रुपाली की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उन पर खूब प्यार बरसाते हैं। आप सबकी पसंदीदा एक्ट्रेस आज 47 साल की हो गई हैं और अपना जन्मदिन मना रही हैं। टीवी पर रुपाली गांगुली भले ही एक सीधी-सादी भारतीय नारी के रोल में हों, लेकिन रियल लाइफ में एक्ट्रेस काफी चुलबुली और ग्लैमरस हैं। टीवी की क्वीन कहलाने वाली रुपाली गांगुली छोटे पर्दे पर आने से पहले बॉलीवुड में धाक जमा चुकी हैं। वो कई सुपरहिट हीरोज की लीड हीरोइन बनी नजर आई हैं। आज आपको इसके बारे में विस्तार से बताएंगे- 

गोविंदा संग दिखी थी केमिस्ट्री

अनुपमा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से की जहां वो ‘हीरो नंबर 1’ गोविंदा और ‘डिस्को डांसर’ मिथुन चक्रवर्ती के साथ ठुमके लगाते और ताल से ताल मिलाते नजर आईं। रुपाली ने गोविंदा और मिथुन चक्रवर्ती के साथ फिल्मों में रोमांस भी किया। साल 1997 में आई गोविंदा की फिल्म ‘दो आंखें बारह हाथ’ की रुपाली हीरोइन थीं। इस फिल्म में वो सॉन्ग ‘फुरसत मिले तो…’ पर एक्टर के साथ हॉट अंदाज में थिरकती नजर आईं। उनका ये अंदाज देख आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। इसका वीडियो काफी वायरल होता रहता है।

यहां देखें वीडियो

मिथुन के साथ इस फिल्म में किया काम

गोविंदा के साथ फिल्म में आने से पहले एक्ट्रेस रुपाली गांगुली बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ साल 1996 में आई फिल्म ‘अंगारा’ में काम किया था। वही उस वक्त जहां रूपाली गांगुली की उम्र महज 19 साल थी तो वही मिथुन चक्रवर्ती 45 साल के थे। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की थी। बता दें रि रुपाली गांगुली के पिता अनिल गांगुली जाने माने डायरेक्टर थे। उन्होंने कई नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली फिल्में बनाई। उन्होंने ही मिथुन चक्रवर्ती को पहली बार लॉन्च भी किया था।  

इन टीवी शोज में किया काम

बता दें, एक्ट्रेस ने टीवी पर अपने करियर की शुरुआत 2000 में टीवी सीरियल ‘सुकन्या’ से की। इसके बाद लो साल 2003 में टीवी शो ‘संजीवनी’ में नजर आईं। ‘संजीवनी’ में उन्होंने डॉ. सिमरन चोपड़ा का रोल निभाया था। इसके बाद वो सबको हंसाने के लिए सीरियल ‘साराभाई VS साराभाई’ में मोनिशा बन गईं, जो उनका सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला किरदार भी है। एक्ट्रेस ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। एक्ट्रेस ने बेटा होने का बाद लंबा ब्रेक ले लिया था, लेकिन फिर उन्होंने ‘अनुपमा’ से वापसी की और एक बार फिर उनके करियर को उड़ान मिल गई।

Read More at www.indiatv.in