“मैं ऐसे शॉट खेलते रहता हूँ…” GT के खिलाफ “प्लेयर ऑफ द मैच” बनते ही घमंड में आए शशांक सिंह, जीत के बाद दिया यह बड़ा बयान

Shashank Singh: आईपीएल 2024 के बेहद रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइंटस को 3 विकेट से हरा दिया. पंजाब को जीत के लिए 200 रन का लक्ष्य मिला था. इस स्कोर को पंजाब ने 19.5 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर हासिल कर मैच 3 विकेट से जीत लिया.

पंजाब की इस जीत के हीरो रहे दाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज शशांक सिंह (Shashank Singh). एक समय मुश्किल में दिख रही पंजाब किंग्स को शशांक ने न सिर्फ संभाला बल्कि जीत दिलाकर ही वापस लौटे. उनकी बेहतरीन पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. आईए जानते हैं शशांक ने प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद क्या कहा.

मैं ऐसे शॉट खेलते रहता हूँ- Shashank Singh

  • मैच का श्रेष्ठ खिलाड़ी बनने के बाद शशांक सिंह (Shashank Singh) ने कहा, मैं अभी भी विश्वास नहीं कर पा रहा हूँ. मैं हमेशा से ऐसा करने का सपना देखता था लेकिन इसे वास्तव में बदलने के बाद बहुत अच्छा लग रहा है.
  • मैं वैसे 7 नंबर पर बल्लेबाजी करता हूँ लेकिन आज उपर बल्लेबाजी का मौका मिला. पिच अच्छा था. इसलिए दोनों ही टीमों ने 200 रन बनाए. पिछले साल तक एसआरएच का हिस्सा था लेकिन वहां मुझे ज्यादा मौका नहीं मिल सका.
  • मैं पंजाब किंग्स टीम मैनेजमेंट का शुक्रिया अदा करता हूँ कि उन्होंने मेरा साथ दिया. मैं क्रिकेटिंग शॉट खेलता हूँ और आगे भी मेरी कोशिश टीम के लिए अच्छा करने की होगी.

ये भी पढ़ें- आईपीएल 2024 में लगातार हरने के बाद अब भी मुंबई इंडियंस जाएगी प्लेऑफ, हो गयी बड़ी भविष्यवाणी

शशांक ने गुजरात के जबड़े से छिनी जीत

  • 200 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स ने कप्तान शिखर धवन, सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो और प्रभसिमरन सिंह का विकेट शुरुआत में खो दिए.
  • इसके बाद पंजाब के लिए जीत मुश्किल लग रही थी. लेकिन शशांक सिंह (Shashank Singh) 29 गेंंद पर 4 चौके और 6 छक्के लगाते हुए नाबाद 61 रन बनाए.
  • शशांक को आशुतोष शर्मा 31, प्रभसिमरन सिंह 35 रन का अच्छा साथ मिला. बेयरेस्टो ने 22 रन बनाए.

शतक से चूके थे शुभमन गिल

  • पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने 4 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए थे. जीटी के लिए शुभमन गिल ने बतौर कप्तान और सीजन का पहला अर्धशतक जड़ा.
  • गिल ने 48 गेंदों में नाबाद 89 रन बनाए जिसमें 4 छक्के और 6 चौके शामिल थे. गिल के अलावा गुजरात के लिए  साई सुदर्शन ने 19 गेंद में 33 और राहुल तेवतिया ने 8 गेंदों में नाबाद 26 रन की पारी खेली.
  • गुजरात की सीजन के चौथे मैच में ये दूसरी हार थी. वहीं जीटी ने अपने होम ग्राउंड में अपना पहला  ंमैच गंवाया है.

ये भी पढ़ें- लगातार 3 हार के बाद मुंबई इंडियंस के लिए खुशखबरी, टीम में अचानक हुई इस खूंखार खिलाड़ी की एंट्री

Read More at hindi.cricketaddictor.com