Udham Singh Nagar Tarsem Singh Murder Case police arrested four accused include on murder case ann

Tarsem Singh Murder Case: उत्तराखंड के बहुचर्चित बाबा तरसेम सिंह हत्या कांड मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. नानकमत्ता में बीते 28 मार्च को डेरा कर सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या में शामिल चार सहयोगियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं मुख्य दो आरोपी जिनके द्वारा हत्या की गई वह फरार है. वहीं एसएसपी उधम सिंह नगर मंजूनाथ टी सी ने नानकमत्ता थाना पहुंचकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसके बारे में जानकारी दी.

एसपी मंजूनाथ टी सी ने बताया बीते 28 मार्च की सुबह 6:30 बजे नानकमत्ता गुरुद्वारा डेरा कर सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की दो अज्ञात हमलावर द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसके खुलासे के लिए टीमों का गठन कर पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश सहित अन्य राज्यों में दबिश दी जा रही थी. साथ ही इस वारदात में अन्य कौन कौन शामिल है इसकी जांच की जा रही थी.

डेरा सेवादार भी हत्या में था शामिल
वहीं सर्विलांस और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों के सहयोगियों को पकड़ने में पुलिस टीम ने बड़ी सफलता हासिल की. जिसमे घटना में शामिल जिन्होंने आरोपियों को शरण दी और घटना को अंजाम देने के दौरान स्थानीय डेरा सेवादार जिसके द्वारा आरोपियों को बाबा तरसेम सिंह के बारे में पूरी जानकारी दी गई. साथ ही तीन अन्य आरोपियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है.

वहीं मुख्य दोनो आरोपियों पर एक एक लाख का इनाम घोषित किया गया है. पकड़े गए आरोपी उत्तरप्रदेश शाहजहापुर तथा पीलीभीत जिले के है. सभी आरोपियों का अपराधिक रिकॉर्ड हैं. मुख्य आरोपी जिसने घटना को अंजाम दिया वह पंजाब का सर्वजीत सिंह और अमरजीत सिंह हैं जिनके ऊपर लगभग 15 से अधिक मुकदमे दर्ज है. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियों की सहायता के लिए उपयोग की गई कार को भी पुलिस ने कर लिया है.

ये भी पढ़ें: Maharajganj News: यूपी एटीएस ने बड़ी आतंकी साजिश को किया नाकाम, भारत-नेपाल के सौनौली बार्डर से तीन आतंकी गिरफ्तार

Read More at www.abplive.com