ranbir kapoor starrer Ramayana shoot video from set went viral

Ramayana Set Video Leaked: रणबीर कपूर की मच अवेटेड पीरियड ड्रामा फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. जबसे इसकी घोषणा हुई है, ये फिल्म लगातार खबरों में बनी हुई है. फैंस रणबीर कपूर को राम के अवातर में देखने के लिए एक्साइटेड हैं. इसी बीच अब फिल्म के भव्य सेट से एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

‘रामायण’ के सेट से लीक हुआ वीडियो
इस वीडियो को रणबीर कपूर ने फैन पेज से शेयर किया है, जिसमें पुराने जमाने के महल की तरफ सुनहरे पिलर देखने को मिल रहे हैं. मुंबई में राम की नगरी अयोध्या का सेट तैयार करने के लिए मेकर्स ने पानी की तरह पैसा बहाया है.

11 करोड़ में तैयार हुआ सेट
इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस भव्य सेट को बनाने में मेकर्स के 11 करोड़ रुपये खर्चे हैं. अब जाहिए सी बात इस बिग बजट फिल्म के लिए सेट भी काफी ग्रैंड ही तैयार किया जाएगा. खबरें हैं कि नीतेश तिवारी इस फिल्म को तीन भागों में बनाएंगे. 

रणबीर ले रहे हैं स्पेशल ट्रेनिंग
फिल्म की शूटिंग वैसे तो 2 अप्रैल से शुरू कर दी गई है. लेकिन फिलहाल रणबीर कपूर ने शूटिंग का हिस्सा नहीं है. अभी मेकर्स सिर्फ जूनियर आर्टिस्ट के साथ शूटिंग कर रहे हैं. वहीं फिल्म में राम के किरदार में खुद को ढालने के लिए रणबीर कपूर कड़ी मेहनत कर रहे हैं. रामायण के लिए एनिमल एक्टर तीरंदाजी की स्पेशल ट्रेनिंग भी ले रहे हैं. इतना ही नहीं, रणबीर ने नॉन वेज खाना भी त्याग दिया है. वे बीते कुछ दिनों से शुद्ध शाकाहारी खाना खा रहे हैं. 

फिल्म की कास्टिंग
फिल्म के कास्ट की बात करें तो फिलहाल ‘रामायण’ में राम, सीता और रावण के किरदार से पर्दा उठा है. बता दें कि राम के किरदार में रणबीर और सीता के रोल में साई पल्लवी नजर आएंगी. वहीं ‘रावण’ की भूमिका के लिए मेकर्स ने केजीएफ स्टार यश को चुना है. 

सनी देओल निभाएंगे हनुमान को रोल
वहीं चर्चा है कि रामायण में हनुमान के रोल के लिए सनी देओल फाइनल हुए हैं. बताया तो ये भी जा रहा है कि मेकर्स ने राजा दशरथ के किरदार के लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन नजर आएंगे. हालांकि, अभी तक मेकर्स ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है. वहीं इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, रावण की बहन शूर्पणखा के रोल के लिए कुब्रा सैत ने ऑडिशन दिया है. 

ये भी पढ़ें: Yeh Meri Family Season 3 Review: शरारती अंगद राज ने दिलाई बचपन की याद लेकिन 90s का वो मैजिक नहीं दिखा इस नए सीजन में

Read More at www.abplive.com