gt vs pbks shubman gill on defeat against punjab kings ipl 2024 | GT vs PBKS: पंजाब किंग्स से हार के बाद क्या बोले कप्तान गिल, बताया कैसे हारी उनकी टीम

Shubman Gill- India TV Hindi

Image Source : IPL
शुभमन गिल

IPL 2024: गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच को पंजाब किंग्स की टीम ने 3 विकेट से जीत लिया। दोनों टीमों के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले के बाद जीटी के कप्तान शुभमन गिल टीम के प्रदर्शन से काफी निराश नजर आए। जीटी ने इस मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 200 रनों का टारगेट तो दिया, लेकिन टीम फिर भी मैच हार गई। शुभमन गिल ने पंजाब किंग्स के खिलाफ तीन विकेट की हार के बाद कहा कि उनकी टीम ने  जरूरी रन बनाए थे लेकिन कैच टपकाने के कारण स्कोर का बचाव नहीं कर पाए।

क्या बोले शुभमन गिल

पंजाब किंग्स के खिलाफ टाइटंस के फील्डर्स ने मैच में कम से कम तीन कैच टपकाए। गिल ने मैच के बाद कहा कि हमने कुछ कैच टपकाए। ऐसे विकेट पर जब आप कैच छोड़ते हो तो कभी भी आसान नहीं होता। इन परिस्थितियों में रनों का बचाव करना मुश्किल होता है। नई गेंद से कुछ मदद मिल रही थी लेकिन सुधार की गुंजाइश है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि 200 काफी अच्छा स्कोर था। हम 15वें ओवर तक मुकाबले में थे। जब आप कैच छोड़ेंगे तो आप मुसीबत में पड़ जाएंगे। नालकंडे ने पिछले मैच में जिस तरह से गेंदबाजी की उसके कारण हम आखिरी ओवर के लिए उसके पास गए। 

टाइटंस के 200 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स को शशांक सिंह ने 29 गेंद में छह चौकों और चार छक्कों से नाबाद 61 रन की पारी खेलकर एक गेंद शेष रहते सात विकेट पर 200 रन के विजयी स्कोर तक पहुंचा दिया। शशांक ने जितेश शर्मा के साथ छठे विकेट के लिए 39 रनों की साझेदारी की। जितेश ने इस मैच में आठ गेंद में दो छक्कों से 16 रन बनाए। शशांक ने आशुतोष शर्मा के साथ भी सातवें विकेट के लिए 43 रन की साझेदारी करके पंजाब की जीत सुनिश्चित की। आशुतोष शर्मा ने इस मुकाबले में 17 गेंद में तीन छक्के और एक चौके की मदद से 31 रन बनाए।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

गुजरात टाइटंस की प्लेइंग XI: रिद्धिमान साहा (विकेट कीपर), शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, केन विलियमसन, विजय शंकर, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, दर्शन नालकंडे। 

पंजाब किंग्स की प्लेइंग XI: शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), प्रभसिमरन सिंह, सैम करेन, शशांक सिंह, सिकंदर रजा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह। 

यह भी पढ़ें

PBKS vs GT: पंजाब किंग्स ने 200 रनों के टारगेट को चेज करते ही रच दिया इतिहास, ऐसा करने वाली पहली टीम बनी

साई सुदर्शन ने दिखाया बड़ा दिल, अंपायर ने दिया नॉटआउट फिर क्यों चल दिए पवेलियन

Latest Cricket News

Read More at www.indiatv.in